VIDEO: पहली बार इतने बोल्ड अंदाज में दिखीं माहिरा शर्मा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

माहिरा शर्मा का अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. इस बार वह बोल्डनेस की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं. पहली बार माहिरा के इतने बोल्ड लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 07:12 PM IST
  • माहिरा शर्मा की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • माहिरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है
VIDEO: पहली बार इतने बोल्ड अंदाज में दिखीं माहिरा शर्मा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) 'बिग बॉस 13' के बाद से ही लगातार सु्र्खियों में हैं. इस शो के कारण उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी हैं. वहीं, लोग उनके स्टाइलिश अवतार और खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं माहिरा शर्मा

माहिरा के चाहने वाले आज दुनियाभर में हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब माहिरा ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड अवतार देखने को मिला है.

Mahira Sharma ने दिखाया बेहद हॉट लुक

इस वीडियो में माहिरा एक अंधेरे कमरे में नजर आ रही हैं. यहां वह रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म 'शमशेरा' के गाने 'फितूर' पर सिजलिंग एक्सप्रेरेशन्स देते हुए कातिलाना मूव्स कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

एक्ट्रेस की इन अदाओं पर से अब उनके फैंस के लिए नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. माहिरा ने इस दौरान ब्रालेट और शॉर्ट्स फ्लॉन्ट करते हुए ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है.

माहिरा के हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

माहिरा इस वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी इस वीडियो पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. अब फैंस के बीच उनका ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- शिमरी गाउन ने हिना खान ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू, नजरें हटाना हो रहा है मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़