48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाई अदाएं, बिखेरे हुस्न के जलवे

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोगों को मदहोश किया है. 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद फिट और बोल्ड हैं. अब उन्होंने फिर से फैंस के साथ अपने दिलकश फोटोशूट की झलक शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 05:56 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा आज भी काफी बोल्ड हैं
  • मलाइका के हर लुक को फैंस पसंद करते हैं
48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाई अदाएं, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स, फिटनेस, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के कारण हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. मलाइका भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. मलाइका के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी हर अदा के दीवाने हैं.

Malaika Arora मे दिखाई बोल्ड अदाएं

मलाइका इंस्टाग्राम पर हर दिन अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में मलाइका को ऑरेंज कलर की डिजाइनर शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों की पॉनीटेल बनाई हुई है. उन्होंने अपने हाथ में ब्लैक कलर का क्लच लिया हुआ है.

48 की उम्र में भी बेहद हॉट है मलाइका अरोड़ा

मलाइका इस फोटोशूट में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक देख लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वह 48 साल की हैं. आज भी मलाइका अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक्स से किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. इस लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं मलाइका

मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले लंबे वक्त से वह फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस खूब नाम कमा रही हैं. उन्हें कई रियलिटी शोज में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा चुका है. इन शोज के दौरान भी एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं छोड़तीं.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने हुईं इतनी बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़