मनीषा कोइराला ने शादी के 6 महीने बाद पति को बताया दुश्मन, जानें किस वजह से हुआ था तलाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों हीरामंडी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. मनीषा कोइराला की लाइफ से जुड़े किस्से के बारे में जानते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2024, 09:22 AM IST
  • मनीषा ने शादी के 2 साल बाद लिया था तलाक
  • मनीषा ने बताया क्यों नहीं चली थी उनकी शादी
मनीषा कोइराला ने शादी के 6 महीने बाद पति को बताया दुश्मन, जानें किस वजह से हुआ था तलाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. चलिए आज हम इस लेख में मनीषा कोइराला की लाइफ से जुड़ो कुछ किस्से के बारे में जानते हैं. 

साल 1991 में किया डेब्यू 
मनीषा कोइराला ने साल 1991 में फिल्म सौदागर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.मनीषा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उस समय मनीषा का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने साल 2010 में शादी बिजनेसमैन सम्राट दहल से की थी. लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. 

शादी के 6 महीने बाद ही आई दरार 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सम्राट और मनीषा की बातचीत फेसबुक से शुरू हुई थी. बातचीत प्यार में बदल गई और दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला किया. कपल की शादी नेपाली रीति-रिवाज से हुई थी. खबरों की माने तो शादी के 6 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. दोनों के बीच झगड़े काफी बढ़ गए थे. 

मनीषा कोइराला ने पति पर लगाएं कई आरोप 
मनीषा कोइराला ने अपने एक्स पति पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- पति उनका सबसे बड़ा दुश्मन है कोई इंसान अपनी पत्नी के लिए इतना बुरा हो सकता है. एक्ट्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर भी पति से अलग होने की खबर शेयर की थी, बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. साल 2012 में दोनों को तलाक हो गया था. 

इंटरव्यू में की तलाक पर बात 
मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में तलाक पर बात करते हुए खुद को जिम्मेदार बताया था. एक्ट्रेस ने बोला था कि मैं शादी करना चाहती थी लेकिन जब मैं रिश्ते में आई तो मुझे पता चला कि मैं इसके लिए नहीं बनी हुई है. तलाक के पीछे किसी की गलती नहीं है बल्कि मैं ही खुद को इसके लिए जिम्मेदार मानती हूं. मुझे लगता है कि शादी को लेकर मैंने जल्दबाजी की थी शायद इसी वजह से रिश्ता टूटा था. 

इसे भी पढ़ें:  शादीशुदा एक्टर संग अफेयर से लकर सगाई टूटने तक, तृषा कृष्णन का इन विवादों से जुड़ा नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़