किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. तो इस खास मौके पर आइए उनके फैंस के कुछ दिलचस्प किस्से आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 16, 2023, 08:44 AM IST
  • 38 साल के हुए 'शेरशाह' सिद्धार्थ
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ था. यहीं से उन्होंने शुरुआती शिक्षा और कॉलेज की पढ़ाई हासिल की है. एक्टर ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी. मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में कदम रखा. एक्टर की फीमेल फैन फोलोइंग काफी लंबी हैं, जो एक्टर के प्यार में अतरंगी कारनामें करती रहती है. 

फैन ने जब भेजा तकिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इस घटना के बारे में खुद बताया था. उनकी एक क्रेज़ी फैन ने शायद कुछ 5 साल पहले एक बड़ा बॉक्स गिफ्ट किया गया था, जिसके अंदर एक अच्छा तकिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

उसमें एक कार्ड भी था जिसमें लिखा था, 'यह वह तकिया है जिस पर मैं हर रात सोती हूं'. एक्टर ने बताया कि ये साबित करने के लिए उस पर बाल भी थे. फैन ने लिखा था- 'कृपया इस तकिए का इस्तेमाल करें, ऐसा लगेगा जैसे हम साथ में सो रहे हैं.

तारा कराया रजिस्टर

सिद्धार्थ ने बताया था कि 2013 में रेशमा नाम की साइकोलॉजी की स्टूडेंट थी, जो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने सिद्धार्थ के नाम पर एक तारा रजिस्टर कराया है. सिद्धार्थ ने बात का जिक्र करते हुए कहा - यह एक बहुत प्यारी बात है. उसने मेरे नाम पर स्टार रजिस्टर किया. मुझे सर्टिफिकेट भी भेजा.

सर्टिफिकेट में स्टार के निर्देशांक भी होते हैं, इसलिए यदि मैं कभी भी उस तारे को देखना चाहता हूं, तो मैं एक टेलिस्कोप के जरिये ऐसा कर सकता हूं. उसने मुझे एक लैटर भी भेजा जिसमें लिखा था कि वह SOTY से बहुत प्यार करती हैं.

किसी ने मेहंदी से लिखा नाम, तो कोई घुसी घर में

सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाकर एक फन उनसे मिलने आई थीं. धर्मा प्रोडक्शन हाउस के अंदर उनसे कुछ फीमेल फैंस मिलने पहुंची थीं. बातचीत के दौरान उन फैंस ने दिखाया कि उन्होंने अपने हथेलियों पर एक्टर का नाम लिखवाया था.

वहीं 2018 में सिद्धार्थ से मिलने के लिए उनकी एक फैन बिल्डिंग में घुस आई थी. लोगों के समझाने के बाद भी वो बिल्डिंग से बाहर नहीं गई थी. सिद्धार्थ के इंतजार में वो महिला घंटों तक मैनेजमेंट टीम के ऑफिस में रहीं.

ये भी पढ़ें- गोल्डन ग्लोब के बाद 'नाटू-नाटू' ने एक और अवॉर्ड किया अपने नाम, खुशी से झूम उठे एमएस कीरावानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़