गोल्डन ग्लोब के बाद 'नाटू-नाटू' ने एक और अवॉर्ड किया अपने नाम, खुशी से झूम उठे एमएस कीरावानी

राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' लगातार अपना जलवा बिखेर रही है. फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को हाल में ही गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. वहीं अब टीम को एक और खुशखबरी मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 07:50 AM IST
  • 'नाटू-नाटू' का फिर चला जादू
  • गाने ने गोल्डन ग्लोब के बाद एक और अवॉर्ड जीता
गोल्डन ग्लोब के बाद 'नाटू-नाटू' ने एक और अवॉर्ड किया अपने नाम, खुशी से झूम उठे एमएस कीरावानी

नई दिल्ली: साउथ फिल्ममेकर एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है. हाल ही में इस फिल्म के 'नाटू-नाटू' गाने के लिए एमएम कीरवानी ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया था. इस बीच कीरवानी ने एक और सम्मानित पुरस्कार हासिल कर देश का सीना चौड़ा कर दिया है. फिल्म की पूरी टीम खुशी से झूम उठी है.

बेस्ट म्यूजिक कोर अवॉर्ड से सम्मानित

अमेरिका में एमएम कीरावानी के बनाए हुए 'नाटू-नाटू' गाने को लॉस एंजेलिस फिल्म क्रिटिक्स की ओर से बेस्ट म्यूजिक कोर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस पुरस्कार को पाने के बाद गाने के कंपोजर कीरावनी काफी खुश नजर आए. किरावानी ने आरआरआर के डायरेक्टर राजामौली को उन पर विश्वास करने और पूरी छूट देने के लिए धन्यवाद दिया.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

'नाटू-नाटू' को मिले इस सम्मान की जानकारी खुद आरआरआर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को दी गई है. इस पोस्ट के बाद लोग और भी ज्यादा खुशी से झूम उठे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

आरआरआर की टीम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारे म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरवानी को बेस्ट म्यूजिक/स्कोर के लिए एक और अवॉर्ड जीतने के लिए बधाई.' इस पोस्ट के बाद लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए. लोग जमकर फिल्म के कंपोजर और पूरी टीम को बधाई दे रहे हैं. 

कैसी है फिल्म

आरआरआर दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक फीचर स्टोरी फिल्म है. इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. देश के साथ विदेशों में भी इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में 1,200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन भी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर्स की मोटी फीस पर अब भूषण कुमार का निकला गुस्सा, बोले- 'नहीं करना उनके साथ काम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़