मौनी रॉय ने बैकलेस टॉप में दिखाई अदाएं, लगाया ग्लैमर का तड़का

मौनी रॉय ने अपने नए लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. एक बार फिर से लोग उनकी सिजलिंग अदाओं के दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2023, 07:58 PM IST
  • मौनी रॉय ने किया मदहोश
  • हॉट लग रही हैं मौनी रॉय
मौनी रॉय ने बैकलेस टॉप में दिखाई अदाएं, लगाया ग्लैमर का तड़का

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किलर लुक्स की वजह से हर दिन खबरों में आ ही जाती हैं. एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स ने दुनियाभर के लोगों को उनके स्टाइल का दीवाना बना दिया है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस अवतार से दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

Mouni Roy ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मौनी ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्हें काफी स्टाइलिश अंदाज में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट में अपनी ये फोटो पोस्ट की है. इसमें मौनी अपना बैकसाइड फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने इस दौरान बैकलेस स्किन फिट टॉप और डेनिम जीन्स कैरी की है.

ग्लैमरस दिख रही हैं मौनी रॉय

इस फोटोशूट के लिए मौनी नजरें झुकाते हुए पोज दे रही हैं. उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ एक शोल्डर पर करके ओपन छोड़ा है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह कहर ढा रही हैं.

फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में मौनी की फोटो पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में पलक तिवारी और संजय दत्त को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Dahaad Trailer Out: क्या सोनाक्षी सिन्हा सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी? देखिए दमदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़