थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब इतने हॉट अंदाज में आईं नजर

मौनी रॉय अपने लुक्स की वजह से हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर मौनी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 18, 2023, 05:22 PM IST
  • मौनी रॉय की अदाओं ने किया मदहोश
  • ब्लैक ड्रेस में कहर बरपा रही हैं मौनी
थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब इतने हॉट अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. मौनी की दमदार एक्टिंग का ही कमाल है कि टीवी से करियर की शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस को फिल्मों में मौका मिल गया. वहीं, अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा मौनी अपने लुक्स की वजह से भी इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं.

Mouni Roy के नए लुक ने खींचा ध्यान

मौनी के चाहने वाले उनकी फिल्मों के लिए जितने उत्साहित रहते हैं, उतने ही लोगों ने उनके हर लुक के लिए भी बेसब्री बनी रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब फिर से मौनी का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लैक कलर का डीपनेक थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

मौनी ने खूब किया लुक को फ्लॉन्ट

मौनी ने अपने इस लुक को किसी टेरेस पर खड़े होकर फ्लॉन्ट किया है. यहां एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर एक बार फिर से लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं. मिनटों में ही मौनी का नया लुक वायरल हो गया है. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. सिर्फ एक घंटे में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी रॉय इस समय अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. मौनी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में दीपिका कक्कड़ को हुई ये बीमारी, इस तरह रख रही हैं अपना ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़