प्रिंटेड साड़ी में मौनी रॉय का दिखा एलिगेंट लुक, हसीन अदाओं पर हार जाएंगे दिल!

Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय के हर दिन नए लुक्स देखने को मिल जाते हैं, इस वजह से अब उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. मौनी के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2023, 04:34 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाई अदाएं
  • साड़ी में खूबसूरत दिखीं मौनी
प्रिंटेड साड़ी में मौनी रॉय का दिखा एलिगेंट लुक, हसीन अदाओं पर हार जाएंगे दिल!

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने नए लुक और फोटोशूट की वजह से एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. एक्ट्रेस की हर अदा को देखकर ऐसा लगता है कि वह वक्त के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस प्रिंटेड साड़ी पहन बहुत सिंपल लुक लिबास में नजर आ रही हैं.

Mouni Roy ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

मौनी ने नए लुक में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है. मौनी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं.

खूबसूरत दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी इस सिंपल साड़ी में भी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनके लुक पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस का परफेक्ट फिगर सभी का खींच रहा है. मौनी के कर्वी फिगर पर तो पूरी दुनिया फिदा है.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय पिछली बार बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनर टूर' पर नजर आई थीं. फिलहाल मौनी अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 Contestant List: रोहित शेट्टी के शो में दिखेंगे ये सितारे, लीक हुई लिस्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़