VIDEO: शादी के बाद और ग्लैमरस हो गई हैं मौनी रॉय, अब इतनी छोटी सी बैकलेस ड्रेस पहन झूमती आईं नजर

मौनी रॉय रॉय हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स के कारण उन्होंने सभी का ध्यान खींचा है. अब एक बार फिर से मौनी का नया लुक वायरल हो रहा है. यहां वह काफी सिजलिंग अंदाज में दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 07:00 PM IST
  • मौनी रॉय पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • मौनी की अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें
VIDEO: शादी के बाद और ग्लैमरस हो गई हैं मौनी रॉय, अब इतनी छोटी सी बैकलेस ड्रेस पहन झूमती आईं नजर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) की खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के चर्चे तो हमेशा ही उनके चाहने वालों की जुबां पर रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से तो सबका दिल जीता ही है, लेकिन अपने लुक्स का जादू भी एक्ट्रेस ने हमेशा ही लोगों पर चलाया है. जब भी मौनी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन्हें देखते ही रह जाते हैं. अब फिर ने फैंस के बीच एक्ट्रेस का नया लुक खूब वायरल हो रहा है.

Mouni Roy ने ग्लैमरस वीडियो किया शेयर

मौनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन वह फैंस के साथ नए लुक में अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करना कभी नहीं भूलतीं. अब तो फैंस को भी उनके नए लुक का हर दिन इंतजार रहता है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना नया लुक फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां मौनी मस्तमौला अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के हॉट अंदाज टिक गई हैं.

मौनी ने दिखाई दिलकश अदाएं

वीडियो में मौनी डार्क ग्रीन कलर की नेट वाली ऑफ शोल्डर, बैकलेस मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके सात उन्होंने व्हाइट कलर के बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और सिल्वर शिमरी समोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक देकर ओपन रखा है. मौनी इस लुक में बहुत सिजलिंग दिख रही हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का ये वीडिय फैंस के बीच वायरल हो गया है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी इस समय अपने अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, फिलहाल उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आ पाई है, लेकिन फैंस उनसे पर्दे पर पर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, पानी में बैठकर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़