मौनी रॉय ने लहंगे के साथ पहना स्टाइलिश ब्रालेट टॉप, टेबल पर लेट दिखाईं बोल्ड अदाएं

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने नए फोटोशूट की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से हमेशा ही लोगों का अपना दीवाना बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 02:17 PM IST
  • मौनी रॉय का दिखा स्टाइलिश लुक
  • मौनी की अदाओं ने खींचा ध्यान
मौनी रॉय ने लहंगे के साथ पहना स्टाइलिश ब्रालेट टॉप, टेबल पर लेट दिखाईं बोल्ड अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. ऐसे में उन्होंने घर-घर में अपने लिए खास जगह पहले ही बना ली है. वहीं, आज मौनी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनका हर फोटोशूट लोगों का ध्यान खींच रहा है. अब फिर से एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जलवे बिखेरे हैं.

Mouni Roy का लेटेस्ट लुक वायरल

मौनी हर दिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी की अदाओं ने फैंस के दिलों की बढ़ा दी हैं. इस बार वह लहंगा पहने हुए दिख रही हैं.

मौनी रॉय ने दिखाया इंडो-वेस्टर्न लुक

लेटेस्ट फोटोज में मौनी रेड कलर का सीक्वेंस वाला लहंगा और इसके साथ लेदर लुक वाला स्टाइलिश ब्रालेट टॉप पहने हुए दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को शिमरी सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को कर्वी लुक देकर ओपन रखा है.

काफी हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इंडो-वेस्टर्न लुक को फ्लॉन्ट करते हुए टेबल पर लेटकर पोज दिया है. इस लुक में वह हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं. अब कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस का ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने कमेंट्स बॉक्स में फायर वाले इमोजी बनाते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

बता दें कि मौनी पिछले दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटिव रोल में दिखी थीं. अब वह अपनी अगली फिल्म 'द वॉर्निंग ट्री' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि, फिलहाल इस फिल्म की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: आलिया भट्ट बनीं मां, नन्ही परी को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़