कैमरे के सामने पति संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, समुद्र किनारे किया Liplock

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार टच में बनी रहती हैं. वह आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 01:37 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस मौनी हर दिन खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं
कैमरे के सामने पति संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, समुद्र किनारे किया Liplock

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं मौनी 

मौनी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वह अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार टच में बनी रहती हैं. वह आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. इसी बीच मौनी ने एक बार फिर से अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह पति संग रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.

पति संग रोमांटिक हुईं मौनी

फोटोज में जहां एक ओर मौनी को व्हाइट कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, दूसरी तरफ सूजर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

यहां ये कपल बोट में एक-दूसरे संग रोमांटिक होता दिखाई दे रही हैं. मौनी और सूजर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज दे रहे हैं. मौनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी की चमक और दुनिया में सबसे अच्छी झप्पियां और पप्पियां देने वाले... मैं तुम्हारे साथ अंत तक रहना चाहती हूं. तुम मेरे सब कुछ हो, तुम मेरा सबसे खूबसूरत हिस्सा हो. मैं किस्मतवाली हूं जो सच में मिलकर तु्म्हें विश कर पाई.'

काफी हॉट लग रही हैं मौनी

मौनी इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं. अब मौनी के चाहने वाले के बीच उनका ये लुक भी तेज से वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं, जहां से लगातार वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मौनी रॉय

मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछले लंबे वक्त से वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. 

ये भी पढे़ं- Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक-मोहित मलिक का हुआ जोरदार झगड़ा, अब एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़