Mrunal Thakur New House: मृणाल ठाकुर ने मुंबई में खरीदे 2 आलीशान अपार्टमेंट, कंगना रनौत से है खास कनेक्शन

Mrunal Thakur New House: मृणाल ठाकुर हाल ही में साउथ एक्टर नानी के साथ फिल्म हाय नन्ना में नजर आईं थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि उन्होंने मुंबई अपना नया घर खरीदा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 08:15 PM IST
    • मृणाल ठाकुर ने मुंबई में खरीदे दो फ्लैट
    • कंगना रनौत की फैमिली से है कनेक्शन
Mrunal Thakur New House: मृणाल ठाकुर ने मुंबई में खरीदे 2 आलीशान अपार्टमेंट, कंगना रनौत से है खास कनेक्शन

नई दिल्ली: Mrunal Thakur New House: सीता रामम फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने पापा के साथ मिलकर दो नए फ्लैट्स खरीदें हैं. रिपोर्ट्स हैं कि ये दोनों फ्लैट्स कंगना रनौत की फैमिली से मृणाल ने खरीदें. फ्लैट्स की कीमत तकरीबन 10 करोड़ बताई जा रही है और ये फ्लैट्स मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित हैं. 

मृणाल ठाकुर ने खरीदे दो फ्लैट

'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल ठाकुर ने अपने पिता के साथ मिलकर मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में दो 10 करोड़ फ्लैट खरीदे हैं. इन घर की रजिस्ट्री भी हो चुकी है. कहा जा राह है कि एक्ट्रेस ने स्टांप ड्यूटी के लिए 60 लाख रुपये दिए है. मृणाल ठाकुर के इस घर का कनेक्शन बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत से बताया जा रहा है.  

मृणाल के नए घर का है कंगना से कनेक्शन

बता दें कि मृणाल ने एक फ्लैट कंगना के भाई अक्षत दीप रनौत से खरीदा है. वहीं दूसरा फ्लैट कंगना के पिता अमर दीप रनौत से खरीदा है. मृणाल इन दिनों उसी हाउसिंग कॉम्पैक्स में रहती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, जोड़ी अपार्टमेंट 25 जनवरी 2024 को रजिस्टर हुए थे. पहले अपार्टमेंट का एरिया 94.46 स्क्वायर मीटर है. वहीं दूसरे अपार्टमेंट का एरिया 92.66 स्क्वायर मीटर है.

साउथ की कई फिल्मों में दिखा चुकीं हैं एक्टिंग का जलवा 

सीता रामम, 'हाय नन्ना' जैसी फिल्मों में एक्ट्रेस के अभिनय को काफी पसंद किया था. सीता रामम' की लव स्टोरी के बाद उन्हें 'क्वीन ऑफ रोमांस' कहा जाने लगा. बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग खासी देखने को मिल रही है.मृणाल ने 2018 में आई फिल्म 'लव सोनिया' से हिंदी डेब्यू किया था. मनोज बाजपेयी के साथ उनकी इस फिल्म को बहुत सराहा गया था और इसे कई फिल्म फेस्टिवल्स में अवार्ड भी मिले थे. हिंदी में उन्होंने 'बाटला हाउस', 'तूफान' और 'जर्सी' जैसी फिल्में की हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब नहीं रहीं. 

ये भी पढ़ें- Trisha Krishnan: वी राजू ने अपने विवादित टिप्पणी पर तृषा कृष्णन से मांगी माफी, कहा- 'बयान को समझने में हुई गलती'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़