एक्टर नकुल मेहता ने भारत-पाक मैच पर ऐसे लिया मजा, पाकिस्तानियों के जख्मों पर छिड़का नमक

India VS Pakistan Asia Cup: नकुल मेहता के इस ट्वीट पर कई पाकिस्तान के निवासियों ने रिप्लाई भी दिया है. एक यूजर कहता है कि कोई बात नहीं वैसे भी हम अच्छे ह्युमर और बेहतरीन म्यूजिक की साइड हैं. वैसे बधाई! 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 02:12 PM IST
  • नकुल मेहता ने भारत-पाक मैच पर किया ट्वीट
  • पाकिस्तानियों ने भी दे डाले जोरदार जवाब
एक्टर नकुल मेहता ने भारत-पाक मैच पर ऐसे लिया मजा, पाकिस्तानियों के जख्मों पर छिड़का नमक

नई दिल्ली: रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित हुए भारत-पाक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से धराशायी कर दिया. ऐसे में नकुल मेहता (Nakuul Mehta Tweet) ने सीमा पार के अपने पड़ोसियों को एक नसीहत दे डाली. 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' और 'इश्कजादे' फेम नकुल मेहता के इस मजाक पर लोग ठहाके लगाकर लोट-पोट हो रहे हैं.

पड़ोसी देश को दिया मैसेज

नकुल मेहता ने पाकिस्तान की हार पर पड़ोसियों को सांत्वना दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है 'डियर पड़ोसियों प्लीज अपने घर के टीवी सेट्स मत तोड़िएगा. इसकी जगह आप मेरा टीवी शो देखिए क्योंकि क्रिकेट में क्या रखा है.' इसके साथ ही उन्होंने एक फनी सी इमोजी शेयर कर दी.

पड़ोसियों ने भी दिया रिप्लाई

नकुल मेहता के इस ट्वीट पर कई पाकिस्तान के निवासियों ने रिप्लाई भी दिया है. एक यूजर कहता है कि 'कोई बात नहीं वैसे भी हम अच्छे ह्युमर और बेहतरीन म्यूजिक की साइड हैं. वैसे बधाई!' एक यूजर ने तो पाकिस्तान की आर्थिक व्यवस्था पर ही जोक सुना दिया कहता है कि 'आधे मुल्क के साथ-साथ इकोनॉमी भी डूबी हुई है. हम नए टीवी अफॉर्ड नहीं कर सकते, हम मीम्स से ही सहारा ले लेंगे.'

नकुल के शो पर भी कस दिया जोक

नकुल मेहता के मजाक से प्रताड़ित के यूजर ने उनके शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' पर लिखा, 'अल्लाह करे आप थोड़ा और सफर करें मिस्टर कपूर और आपकी और प्रिया की कभी सुलह न हो'. वहीं दूसरा शिकायत करते हुए कहता है कि 'आपका शो तो हमारे टीवी पर आता ही नहीं है'. सिर्फ नकुल मेहता ही नहीं इस वक्त भारत की जीत पर हर कोई मीम्स का अंबार लगा रहा है.

ये भी पढ़ें: कनाडा ने किया एआर रहमान को सम्मानित, स्ट्रीट को दिया संगीतकार का नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़