Nargis Fakhri Photos: बर्फीली वादियों के बीच नरगिस फाखरी ने स्वीमिंग पूल में दिए पोज, दिखाईं ग्लैमरस अदाएं

Nargis Fakhri Photos: नरगिस फाखरी इन दिनों स्विट्जरलैंड में वक्त बिता रही हैं. अब उन्होंने बर्फीली वादियों के बीच से अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस ठंड का लुत्फ उठाती हई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 11:31 PM IST
  • नरगिस फाखरी ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • बर्फीली वादियों का आनंद लेती दिखीं नरगिस
Nargis Fakhri Photos: बर्फीली वादियों के बीच नरगिस फाखरी ने स्वीमिंग पूल में दिए पोज, दिखाईं ग्लैमरस अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश विंटर लुक दिखाया है. दरअसल, इन दिनों नरगिस स्विट्जरलैंड में वक्त बिता रही हैं. अब उन्होंने यहीं से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वह बर्फीली वादियों में ठंड का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

Nargis Fakhri ने दिखाए कई अलग-अलग लुक्स

लेटेस्ट फोटोज में नरगिस कुछ जगहों पर जीन्स और जैकेट पहने हुए दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस स्नो फॉल में वॉक करती हुई भी नजर आ रही हैं. एक फोटो में नरगिस कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल में खड़े होकर पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

अब फैंस के बीच उनके ये अलग-अलग लुक्स खूब वायरल हो रहे हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं बर्फ देखना चाहती थी. तो मैं बर्फ देखने पहुंच गई.' अब एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. 

नरगिस को करियर में नहीं मिली ज्यादा सफलता

गौरतलब है कि नरगिस कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ और हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी से दर्शकों को दीवाना बना चुकी हैं. उन्होंने बेशक फिल्म रॉकस्टार ने इंडस्ट्री में दमदार शुरुआत की, लेकिन उनका करियर फिल्म के बाद कभी पटरी पर नहीं आ पाया. उन्हें अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण ज्यादा सुर्खियां मिली हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नरगिस फाखरी

नरगिस के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपनी तेलुगू फिल्म 'हरी हारा वीरा मल्लू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी लगातार साइन कर रही हैं. हालांकि, नरगिस के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन की बेटी राशा भी बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, अजय देवगन की फिल्म में आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़