Neena Gupta: नीना गुप्ता ने दिखाई सिम्पल शादी की झलक, बेटी मसाबा को देख हैरान हुए यूजर

Neena Gupta: नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिएभी जानी जाती हैं. मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दूसरी शादी की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 07:20 PM IST
    • नीना गुप्ता ने दिखाई शादी एक झलक
    • घर पर हुई थी नीना और विवेक की शादी
Neena Gupta: नीना गुप्ता ने दिखाई सिम्पल शादी की झलक, बेटी मसाबा को देख हैरान हुए यूजर

नई दिल्ली: Neena Gupta: नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. नीना गुप्ता का नाम उन एक्ट्रेसेस में शामिल है जो अपने शानदार लुक्स से भी चर्चा में रहती हैं. नीना गुप्ता इस बार अपनी एक पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की एक पोस्ट शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. 

नीना गुप्ता ने शेयर की दूसरी शादी की तस्वीर

नीना गुप्ता ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. जिसमें वो लाल साड़ी पहने हुए विवेक मेहरा की दुल्हन बनी नजर आई हैं. तस्वीर में विवेक और नीना शादी की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं तस्वीर में एक्ट्रेस की बेटी और पॉपुलर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही हैं. जो अपनी मां को धूप से बचाने के लिए छाता लेकर खड़ी हैं. अपनी दूसरी शादी में नीना गुप्ता ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, साथ ही एक्ट्रेस ने बालों में गजरा भी लगाया था. वहीं एक्ट्रेस के पति विवेक ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आए हैं. इस दौरान मसाबा भी काफी सिंपल लुक में दिखाई दी. फोटो के कैप्शन में नीना ने लिखा, ‘मेरी सिंपल शादी की तस्वीर..’

बिना शादी किए इस क्रिकेटर के बच्चे की मां बनी थी एक्ट्रेस

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि नीना गुप्ता बिना शादी किए वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के बच्चे की मां बनी थी. दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया और वो अलग हो गए थे. 

2008 में हुई थी विवेक मेहरा से शादी

नीना गुप्ता की पहली शादी अमलान कुसुम घोष से हुई थी मगर साल भर के अंदर ही दोनों अलग हो गए थे. नीना गुप्ता ने फिर 2008 में दिल्ली के रहने वाले चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द 'पंचायत 3' में नजर आने वाली है. इस मोस्ट पॉपुलर शो के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दें, नीना गुप्ता 'पंचायत' में मंजू देवी का किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क, आयशा ने मनारा के चेहरे पर मिर्च लगाकर निकाला बदला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़