Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क, आयशा ने मनारा के चेहरे पर मिर्च लगाकर निकाला बदला

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में समर्थ जुरेल के एविक्शन के बाद कुल 8 लोग बचे हुए हैं. कंटेस्टेंट अब अपनी गेम को और मजबूत करने में लगे हुए हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट के बीच लाल मिर्च की फाइट देखने को मिल रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 05:58 PM IST
    • बिग बॉस में हुआ अब तक का सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क
    • मुनव्वर, मनारा और अभिषेक को किया बुरी तरह टार्चर
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क, आयशा ने मनारा के चेहरे पर मिर्च लगाकर निकाला बदला

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में अब बस कुछ ही कंटेस्टेंट्स बचे हैं. शो बस अपने फिनाले के दो हफ्ते दूर हैं. ऐसे में हर कोई जीतने के लिए अपनी गेम को स्ट्रॉन्ग करता नजर आ रहा है. इस हफ्ते मीड वीक इविक्शन में समर्थ जुरैल उर्फ चिंटू शो से बाहर हो गए हैं. वहीं, आज शो में नॉमिनेशन टास्क होने जा रहा है. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक दुसरे को ही जमकर टॉर्चर करने वाले हैं. 

बिग बॉस में हुआ अब तक सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क 

शो के सामने आए प्रोमो में देखने को मिला है कि इस बार नॉमिनेशन टास्क दो टीमों के बीच में होगा. टीम A में मुनव्वर, अभिषेक, मन्नारा और अरुण है. तो वहीं, टीम B में अंकिता, विक्की, आयशा और ईशा हैं. वीडियो में बिग बॉस कहते सुनाई दे रहे हैं कि- 'आज नॉमिनेशन दो-दो टीम्स का खेल होगा. इसके बाद अभिषेक, मन्नारा और मुव्वर एक बटन के को पकड़े खड़े दिखते हैं. सामने वाली टीम उन पर टॉर्चर करती नजर आ रही है'. 

मुनव्वर, मन्नारा और अभिषेक को किया खूब टॉर्चर

एक तरफ अभिषेक के चेहरे पर वेक्स किया जा रहा है तो वहीं मुनव्वर और मन्नारा के चेहरे पर लाल मिर्ची डाली जा रही है. इस दौरान ये तीनों चिल्लाते भी नजर आ रहे हैं. इस बीच आयशा मन्नारा से कहती सुनाई दे रही है कि आपसे नहीं हो रहा तो आप छोड़ दीजिए. दूसरी तरफ मन्नारा पर इतना टॉर्चर होते देख मुनव्वर उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं. 

हारने वाली टीम की किया जाएगा नॉमिनेट 

बता दें कि, इस टॉर्चर टास्क में जो भी टीम जीतेगी वो पूरी टीम इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो जाएगी. वहीं, हारने वाली पूरी टीम को हफ्ते भर के लिए नॉमिनेट कर दिया जाएगा. बता दें कि शो में पहले भी ऐसा नॉमिनेशन टास्क हुआ है जिसमें कंटेस्टेंट को इस तरह एक टार्चर का सामना करना पड़ा है. 

कब होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले?

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर के अंदर बस अब 8 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा और आयशा खान शामिल हैं. बिग बॉस 17 अपने तीसरे महीने में कदम रख चुका है. हालांकि, खुद सलमान खान ने एक एपिसोड में ये कन्फर्म कर दिया है कि इस शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी के अंत यानि की 28 जनवरी 2024 को होगा. 

ये भी पढ़ें- Jackie Shroff Viral Video: मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए स्पॉट हुए जैकी श्रॉफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़