निक्की तंबोली पर चढ़ा देसी रंग, शोख अदाएं दिखाते हुए दिए ऐसे-ऐसे पोज

निक्की तंबोली (Nikki TAmboli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपने स्टाइलिश लुक्स का दीवाना बना ही लेती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने देसी अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 05:09 PM IST
  • निक्की तंबोली का लेटे्स्ट वीडियो चर्चा में है
  • निक्की को फैंस हर लिबास में पसंद करते हैं
निक्की तंबोली पर चढ़ा देसी रंग, शोख अदाएं दिखाते हुए दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निक्की ने काफी कम समय में देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

निक्की तंबोली ने शेयर किया सिजलिंग वीडियो

अब निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह सूट पहने हुए देसी लिबास में दिखा रही हैं. यह उनके फोटोशूट के दौरान का वीडियो है, जिसमें निक्की अपनी अदाएं दिखाते हुए अलग-अलग पोज दे रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. एक्ट्रेस भी यहां वाकई कमाल दिख रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं निक्की

निक्की ने इस वीडियो में लाइट शेड का एम्ब्रॉयडरी वाला स्लीवलेस सूट पहना है. इसके साथ उन्होंने खूबसूरब हैवी दुपट्टा कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की ने अपने इस लुक को पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है और कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने हैं.

इस शो में दिखेंगी निक्की

निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाने वाला है. फैंस इस शो में निक्की को फिर से एक नए अवतार में देखने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बोल्ड लुक में हिना खान ने कैमरे के सामने दिखाया एटीट्यूड, शर्ट उतार फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़