बोल्ड होती जा रही हैं निक्की तंबोली, अब बेहद डीपनेक गाउन में बिखेंरे हुस्न के जलवे

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स और स्टाइल की वजह से लोगों का ध्यान खींचा है. फैंस ने उन्हें हर रूप में खूब प्यार दिया है. अब फिर एक्ट्रेस का नया लुक दिखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 04:28 PM IST
  • निक्की तंबोली फिर बोल्ड लुक में दिखीं
  • निक्की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
बोल्ड होती जा रही हैं निक्की तंबोली, अब बेहद डीपनेक गाउन में बिखेंरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने स्टाइल के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद तो निक्की घर-घर में मशहूर हो गईं. इसके बाद ही उनकी किस्मत ने करवट ली.

Nikki Tamboli का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

आज निक्की किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपने प्रोजेक्ट्स के कारण तो, कभी अपने लुक्स की वजह से, वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में निक्की का फिर से बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली

लेटेस्ट फोटोज में निक्की को बेज कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को वेवी मैसी टच देकर ओपन रखा है. निक्की ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. फैंस उनके लुक पर फिद हो गए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं निक्की

गौरतलब है कि निक्की ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी. इसके बाद वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनीं और एक्ट्रेस को लगातार कई ऑफर्स मिलने लगे. निक्की को कई म्यूजिक वीडियोज में जा रहा है. एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर टॉप में दिशा पाटनी का दिखा सिजलिंग लुक, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़