कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं निक्की तंबोली, डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से निक्की ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 04:39 PM IST
  • निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • अक्सर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं निक्की
कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं निक्की तंबोली, डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को साबित कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. आज उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. उन्हें बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन निक्की जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

निक्की ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू

प्रोजेक्ट्स के अलावा निक्की ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. दूसरी ओर निक्की भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से निक्की ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

कैमरे के सामने दिए किलर पोज

वीडियो में निक्की पर्पल कलर की डीपनेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस गाने में दिखी थीं निक्की

निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर्स मिल रहे हैं. पिछली बार उन्हें रोमांटिक सॉन्ग 'एक हसीना ने' में देखा गया. इस गाने में निक्की को शहीर शेख के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था.

ये भी पढे़ं- अक्षरा सिंह पर चढ़ा छठ पर्व का रंग, मधुर आवाज में गाया 'सुनी ली हे दीनानाथ हमरो अरजीया'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़