अक्षरा सिंह पर चढ़ा छठ पर्व का रंग, मधुर आवाज में गाया 'सुन ली हे दीनानाथ हमरो अरजीया'

New Bhojpuri Song Out: अक्षरा सिंह और आयुष आनंद ने बहुत ही मधुर आवाज में एक गाना पेश किया है. बिहार के महापर्व छठ पर ये गाना काफी सटीक बैठता है. ऐसे में फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 05:13 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने गाया छठ पर्व पर गाना
  • आयुष आनंद ने जमकर की तारीफ
अक्षरा सिंह पर चढ़ा छठ पर्व का रंग, मधुर आवाज में गाया 'सुन ली हे दीनानाथ हमरो अरजीया'

नई दिल्ली: अक्टूबर यानी त्योहार का महीना. एक तरफ लोगों ने अभी-अभी दिवाली का त्योहार मनाया ही था. वहीं दूसरी ओर बिहार के महापर्व छठ की तैयारियां भी शुरू हो गईं. बिहार उत्सव की तैयारियां शुरू हो गई हैं घाट सज रहे हैं बाजारों में रौनक है और छठी मैया के गीत चारों दिसाओं में गूंज रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी छठ पर्व पर नया गीत लेकर आई हैं.

अक्षरा सिंह की आवाज

अक्षरा सिंह ने ये गाना भोजपुरी सिंगर आयुष आनंद के साथ मिलकर गाया है. आयुष आनंद के इंस्टा अकाउंट से ये गाना रिलीज किया गया है. आयुष और अक्षरा की आवाज में बेहद ही दमदार गाना आया है 'सुन ली अरजीया हे दीनानाथ'. गाने में आयुष की आवाज के साथ अक्षरा के सुर का मेल बेहद कमाल का है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayussh Aanannd (@ayussh_aanannd)

बेहतरीन गाना

गाना सुनने में बहुत ही सुरीला है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष आनंद कैप्शन में लिखते हैं कि 'सुन ली अरजीया हे दीनानाथ' आ चुका है. इस गीता का संगीत देकर और अक्षरा सिंह के साथ इसे गाने में काम करके बेहद खुशी महसूस हुई. आप भी सुनिए और इसे प्यार दीजिए. जय छठी मैया!

यूजर्स कर रहे तारीफ

इस गाने की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. अक्षरा सिंह और आयुष की आवाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. ऐसे में फैंस इसे दिल को छू लेने वाला गीत बता रहे हैं. बता दें कि नवरात्रि पर भी अक्षरा सिंह एक बेहद ही कमाल के गाने के साथ आई थीं. ऐसे मे लग रहा है कि वो भक्ति-भावना में डूब चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: 14 साल की उम्र में रवीना टंडन का टूटा था दिल, क्रश ने मजाक उड़ाते हुए खींची थी चोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़