नोरा फतेही का ये लुक आप भी कर सकते हैं पार्टीज में ट्राई, दिखेंगी बेहद ग्लैमरस और क्लासी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स की वजह से हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 01:22 PM IST
  • नोरा फतेही का नया लुक वायरल हो रहा है
  • नोरा फतेही की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं
नोरा फतेही का ये लुक आप भी कर सकते हैं पार्टीज में ट्राई, दिखेंगी बेहद ग्लैमरस और क्लासी

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने डांसिंग स्टाइल से लेकर एक्टिंग तक में खुद को साबित कर दिखाया है. आज एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं. फैंस भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. नोरा की अदाओं पर भी दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी नोरा का हर लुक तेजी से वायरल होता रहता है.

Nora Fatehi ने गिराई अदाओं की बिजलियां

नोरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिख जाती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने इस फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की डिजाइनर शॉर्ट ड्रेस, मैचिंग की स्टॉकिंग्स और मैचिंग के शाइनी बूट्स कैरी किए हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर का ही चोकर सेट गले में पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी सिल्वर आईज से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और कैमरे के सामने अपने इस हॉट लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

आप भी कर सकते हैं नोरा का ये सिंपल, लेकिन स्टाइलिश लुक कॉपी

नोरा इस लुक में हमेशा की तरह बहुत हॉट लग रही हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को खूब पसंद भी किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही नोरा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए थक नहीं रहे हैं. वहीं, अगर आपको भी नोरा का ये लुक पसंद आया है तो यह इतना सिंपल है कि इस क्रिसमस या न्यू पार्टी में आप भी उनकी तरह तैयार हो सकती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उन्हें फीफा वर्ल्ड कप के दौरान मंच पर जलवे बिखेरते हुए देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म '100 पर्सेंट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Moving In With Malaika: अरहान ने उड़ाया मॉमी मलाइका का मजाक, इस चीज से कर दी ड्रेस की तुलना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़