नुसरत भरूचा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डिजाइनर ब्लाउज पर टिकी रह गई नजरें

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी फिल्मों ही नहीं, लुक्स के कारण भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का नया फोटोशूट चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 03:59 PM IST
  • नुसरत भरूचा के लेटेस्ट लुक पर टिकी नजरें
  • नुसरत की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं
नुसरत भरूचा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डिजाइनर ब्लाउज पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने काफी कम वक्त में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीत लिया है. नुसरत ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती के साथ निभा सकती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस की फिल्मों के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. इसके अलावा नुसरत अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं.

Nushrratt Bharuccha की लेटेस्ट फोटोशूट ने किया मदहोश

नुसरत के स्टाइलिश अंदाज ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने ग्रीन कलर के एम्ब्रॉयडरी वाले आउटफिट में देखा जा रहा है.

नुसरत ने इस फोटोशूट के लिए प्लाजो और डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की श्रग पहना है. एक्ट्रेस ने इस लुक में पोज देते हुए श्रग को शोल्डर से खिसकाया भी है.

काफी ग्लैमस लग रही हैं नुसरत भरूचा

नुसरत ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप रखा है, साथ ही उन्होंने गले मेटल का हैवी नेकपीस पहना है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी लुक दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इस अवतार में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. अब उनके चाहने वाले उनकी इन अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. नुसरत की तारीफें करते हुए फैंस ने कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी नुसरत भरूचा

नुसरत के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'राम सेतू' के कारण सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीज के साथ देखा जा रहा है. इसके बाद नुसरत 'सेल्फी' और 'अकेली' टाइटल से बन रही फिल्मो में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- शर्ट के बटन खोल फिर बेबाक हुईं आयशा शर्मा, बोल्डनेस से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़