'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Bigg Boss OTT: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' के बाद विक्की जैन के हाथ एक और शो लगा है. खबरें हैं कि वह बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में नजर आ सकते हैं. ..

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 30, 2024, 11:05 AM IST
  • विक्की जैन को मिला नया शो
  • ओटीटी पर बिखेरेंगे जलवा
'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन,  अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस 17' के बाद विक्की जैन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है. शो में अंकिता लोखंडे के पति के तौर पर एंट्री लेने वाले विक्की ने अपनी अलग पहचनाई बनाई है. शो में उनका सफर बेहद शानदार रहा. वहीं अब खबर है कि बिग बॉस 17 के बाद विक्की के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. 

विक्की जैन के हाथ लगा एक और रियलिटी शो

बिग बॉस 17 शो के मास्टरमांइंड विक्की जैन के हाथ एक और जैकपॉट लग गया है. चर्चा है कि 'बिग बॉस 17' के बाद अब वह एक और रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया गया है. वह शो में बतौर कंटेस्टेंट विक्की इस शो में पार्टिसिपेट करेंगे.

अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

सूत्रों के मुताबिक, विक्की इस बार अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ नहीं एंट्री लेंगे. हांलाकि, अभी तक मेकर्स ने कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की है. अगर ऐसा हुआ तो, इस बार जनता को विक्की का इंडिविजुअल गेम देखने को मिल सकता है .बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था और इसके विनर एल्विश यादव बने थे. 

अंकिता लोखंडे पर प्यार लुटाते नजर आए विक्की

बिग बॉस के घर में भले ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लोगों ने लड़ते-झगड़ते देखा हो, लेकिन घर से बाहर आते ही ये कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आया. विक्की ने इंस्टाग्राम पर अंकिता के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जहां वह अंकिता को चीयर करते नजर आए.

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़