पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत नाजुक

Pankaj Tripathi News: बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी के बहनोई और उनकी बहन एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. इस हादसे में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 21, 2024, 08:45 AM IST
  • 20 अप्रैल की शाम 4:30 बजे हुआ हादसा
  • मौके पर ही चली गई राकेश तिवारी की जान
पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत नाजुक

नई दिल्लीः Pankaj Tripathi News: बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी के बहनोई और उनकी बहन एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. इस हादसे में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई है. वहीं, बहन सविता तिवारी गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस बात की जानकारी खुद धनबाद पुलिस की ओर से दी गई है. 

20 अप्रैल की शाम 4:30 बजे हुआ हादसा 
धनबाद पुलिस की मानें, तो यह हादसा शनिवार 20 अप्रैल की शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर निरसा बाजार में हुआ. पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी बंगाल में रेलवे में पोस्टेड थे. वे बिहार के गोपालगंज से अपनी पत्नी के साथ वापस बंगाल लौट रहे थे. इसी दौरान धनबाद के निरसा बाजार में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. 

मौके पर ही चली गई राकेश तिवारी की जान
हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही राकेश तिवारी की जान चली गई. वहीं, सविता तिवारी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. रिपोर्ट्स की मानें, तो हादसे के बाद राकेश तिवारी को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

गोपालगंज के रहने वाले हैं पंकज त्रिपाठी
एसएनएमएमसीएच में आपात चिकित्सा के विभागाध्यक्ष डॉ. दिनेश कुमार गिनदौरिया ने बताया कि त्रिपाठी की बहन के पैर में फ्रैक्चर आया है और वह खतरे से बाहर हैं. बता दें कि बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी मूलरूप से बिहार के गोपालगंज जिला के रहने वाले हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड के सुलझे कलाकारों में होती है. 

ये भी पढ़ेंः किस बात से डरी हुई हैं आमिर खान की लाडली Ira Khan? सोशल मीडिया पर लिखी गंभीर पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़