Bigg Boss OTT 2: सलमान खान और पूजा ने बयां किया हाल-ए-दिल, करियर के 'मुश्किल दौर' पर की बात

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के वीकेंड का वार में सलमान खान और पूजा भट्ट ने अपने करियर के कठिन समय के बारे में बात की है.  उन्होंने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2023, 03:51 PM IST
  • 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूजा भट्ट ने बयां किया अपना दर्द
  • सलमान खान ने अपने करियर के 'मुश्किल दौर' पर की बात
Bigg Boss OTT 2: सलमान खान और पूजा ने बयां किया हाल-ए-दिल, करियर के 'मुश्किल दौर' पर की बात

नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में, प्रतियोगी पूजा भट्ट और शो के होस्ट सलमान खान को अपने करियर के 'कठिन' समय के बारे में बात करते देखा गया. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक दिल छू लेने वाले क्षण में पूजा भट्ट ने दिल खोलकर बातचीत की और इस दौरान अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का खुलासा किया.

सलमान ने शेयर किया मुश्किल दौर के बारे में 
उन्होंने उस समय के बारे में बात की जब उन्‍होंने फिल्मों ने काम करना बंद कर दिया था और उन्होंने खुद को कहीं का नहीं पाया था. उन्‍होंने असफलताओं से विचलित हुए बिना, निर्देशन में अपनी भूमिका जमाई. अब, शो ने उन्हें दुनिया के साथ फिर से जुड़ने और अपनी कहानी साझा करने के लिए मंच प्रदान किया है.
सलमान खान ने भी शो में करियर में कठिन दौर से गुजरने के अपने अनुभवों के बारे में बताया.

सलमान के खुलासे से घर के लोगों को मिली प्रेरणा
उन्होंने स्वीकार किया कि कई बार उन्होंने अपने स्टारडम को हल्के में लिया, लेकिन जीवन ने उन्हें कड़ी मेहनत और समर्पण का मूल्य सिखाया. सलमान ने उस मुश्किल दौर से अपने आप को उभारने के लिए खुशी व्यक्त की.पूजा और सलमान के खुलासे से घर में सभी को प्रेरणा मिली. सलमान तीन दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने 1989 में 'बीवी हो तो ऐसी' से डेब्यू किया था. 

सलमान खान वर्कफ्रंट 
अपनी लंबी यात्रा के दौरान, उन्होंने 'अंदाज अपना अपना', 'वांटेड', 'बजरंगी भाईजान', 'दबंग', 'सुल्तान', 'टाइगर' फ्रेंचाइजी और 'किसी का भाई किसी की जान' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है. पूजा भट्ट ने 1989 में महेश भट्ट की टेलीविजन फिल्म डैडी में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई. उन्हें सफलता 1991 में रोमांस कॉमेडी 'दिल है के मानता नहीं' से मिली. 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर की किसने उड़ाई 'खिल्ली'? बेइज्जती पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने ली फिरकी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़