ब्लैक साड़ी में पूजा हेगड़े ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पूजा हेगड़े का नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी पहन इतनी हॉट लुक रही हैं कि लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 18, 2023, 05:49 PM IST
  • पूजा हेगड़े ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • ब्लैक साड़ी में ग्लैमरस दिखी पूजा
ब्लैक साड़ी में पूजा हेगड़े ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इस समय बॉलीवुड में भी अपने पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस सुपरस्टार सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं. इसके बाद से ही उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. वहीं, एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं.

Pooja Hegde ने शेयर किया नया लुक

पूजा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ऐसे में उनके फोटोशूट्स भी अक्सर देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से पूजा का नया सिजलिंग लुक तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

ब्लैक साड़ी में कातिलाना दिख रही हैं पूजा

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की सीक्वेंस वाली फ्रिल डिजाइन साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने डिजाइनर स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. पूजा ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर बेहद खूबसूरत डायमंड का नेकपीस और एक हाथ में हैवी रिंग कैरी की है.

ग्लैमरस दिख रही हैं पूजा हेगड़े

एक्ट्रेस ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड ग्लिटरी सटल बेस, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और स्मोकी ब्लैक आईज से कंप्लीट किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में पूजा हेगड़े बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. खासतौर से उनके कर्वी फिगर और स्टाइलिश साड़ी से ध्यान खींच लिया है.

इस फिल्म में दिखेंगी पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े इस समय अपनी कई फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं. फिलहाल उनके पास तेलुगु फिल्म 'एसएसएमबी 28' पाइपलाइन में है. इस फिल्म में एक्ट्रेस महेश बाबू के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब इतने हॉट अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़