'बार्बी' बन Preity G Zinta ने ढाया कहर, फ्रिल पिंक फ्रॉक पहन दिखाईं दिलकश अदाएं

Preity Zinta Barbie Look: प्रीति जिंटा एक बार फिर अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीतते नजर आईं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका बार्बी लुक देखने को मिल रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 2, 2023, 11:03 AM IST
  • प्रीति जिंटा बनीं बार्बी
  • कैप्शन में फिल्म का तारीफ की
'बार्बी' बन Preity G Zinta ने ढाया कहर, फ्रिल पिंक फ्रॉक पहन दिखाईं दिलकश अदाएं

नई दिल्ली: Preity Zinta Barbie Look: कई दिग्गज सितारों के बाद आखिरकार बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा भी बार्बी लुक में रंग ही गईं. एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. वहीं उन्होंने अपने कैप्शन में फिल्म को लेकर बात की और जमकर तारीफ भी है. क्या कुछ बोली प्रिटि गर्ल चलिए बताते हैं.

प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के हमेशा करीब रहती है. उनके साथ अपनी हर अपडेट शेयर करती है. वहीं एक्ट्रेस के लुक्स भी लाइम लाइट में छाए रहते हैं. एक फिर प्रीति जिंटा ने अपने बबली नेचर और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया है. उनके लेटेस्ट लुक पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

बार्बी बनीं डिंपल गर्ल

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बार्बी की तरह पिंक ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं. प्रीति वीडियो में काफी क्यूट लग रही हैं.  वहीं रुम में रखी हर चीज को पिंक कलर में रंगा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति के लुक की बात करें तो उन्होंने नेट की पिंक की कलर फ्रिल वाली स्ट्रेप्स लेस फ्रॉक पहनी है और अपने बालों को ओपन रखा है, साथ ही सिल्वर गिल्टरी हील्स कैरी कर फोन पर बात करती एक्ट्रेस मस्ती करती दिख रही हैं.

कैप्शन में लिखा खास

अपने वीडियो के साथ प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा 'मेरे अंदर की बार्बी बाहर आ चुकी है. कुछ समय पहले यह मजेदार शूट किया था और इस वीक  बार्बी को देखने के बाद इसे पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक सकी. फिल्म बहुत पसंद आई और खास बात यह है कि थिएटर गुलाबी रंग से रंगा था. इतने लंबे समय के बाद फिल्म देखने में बहुत मजा आया.'

इसे भी पढ़ें: Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़