Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम

Taali Teaser: सुष्मिता सेन अपने नए प्रोजेक्ट 'ताली' के साथ दर्शकों के बीच पेश होने के लिए तैयार है. इस बार एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर के रूप में लोगों को हैरान कर रही हैं. अब उनकी सीरीज का टीजर भी जारी हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 29, 2023, 04:30 PM IST
  • 'ताली' में दिखेगा सुष्मिता का अलग रूप
  • ट्रांसजेंडर के रूप दिल जीत रहीं सुष्मिता
Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से नदारद हैं. हालांकि, ओटीटी पर एक्ट्रेस ने अपनी नई राहें तलाश ली हैं. लगातार वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आ रही हैं. 'आर्या' सीरीज में धमाल मचाने के बाद एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज 'ताली' की वजह से सुर्खियों में हैं. अब उनकी इस सीरीज का दमदार टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें सुष्मिता का एक अलग अंदाज देखने को मिला है.

ट्रांसजेंडर बनेंगी सुष्मिता

रवि जाधव के निर्देशन में बनी इस सीरीज में में सुष्मिता को ट्रांसजेंडर और सोशल वर्कर गौरी सावंत का किरदार पर्दे पर उतारते हुए देखा जा रहा है. गौरी ने उन सोशल वर्कर्स में से हैं, जिन्होंने किन्नरों के हित में बहुत से काम किए हैं. हालांकि, उनकी खुद की जिंदगी भी आसान नहीं थी. लोग उन्हें अलग-अलग नामों से बुलाकर उन्हें ताने दिया करते थे.

किरदार के लिए सुष्मिता ने किया खुद पर काम

टीजर में देखा जा सकता है कि सुष्मिता ने अपनी आवाज से लेकर, लुक, चलने के स्टाइल और बॉडी लेंग्वेज पर भी काफी काम किया है. यहां उन्होंने रुद्राक्ष की माला के साथ गले में सांई बाबा का लॉकेट पहना हुआ है.

टीजर की शुरुआत में वॉयस ओवर सुनाई देता है, 'नमस्कार, मैं गौरी सावंत, जिसे कोई सोशल वर्कर कहता है, कोई किन्नर बुलाता है, तो कोई गेम चेंजर. ये कहानी इसी की है. गाली से ताली तक.'

क्या गौरी सावंत की कहानी

सुष्मिता ने बहुत खूबसूरती से अपने इस रोल में ढलने की कोशिश की है. गौरी के सफर की बात करें तो उन्होंने गणेश नंदन के नाम के साथ जन्म लिया. गणेश को शुरुआत से ही पता था कि वह सामान्य लड़कों से कुछ अलग है, लेकिन पिता को बताने की हिम्मत ही नहीं थी. स्कूल तक जैसे-तैसे करके जिंदगी बीत गई, लेकिन कॉलेज में मुसीबतें बढ़ गईं. परिवार के सामने भी असलियत आने लगी. गौरी ने पिता को शर्मिंदगी से बचाने के लिए घर छोड़ देना ही बेहतर समझा.

15 अगस्त को स्ट्रीम होगी सीरीज

'ताली' में सुष्मिता सेन के अलावा अंकुर भाटिया, हिमांगी कवि और ऐश्वर्या नारकर जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. इसे जियो सिनेमा पर 15 अगस्त से स्ट्रीम किया जाने वाला है. यानी जियो सिनेमा पर मुफ्त में आप सुष्मिता की सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Akeli Teaser OUT: खूंखार लोगों के बीच फंसी नुसरत भरूचा, जबरदस्त है 'अकेली' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़