Priyanka Chopra: शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, चेहरे पर लगा था खून, देखें तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म हेड ऑफ स्टेट (Heads of state) की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं. शूटिंग के दौरान सेट पर ही एक्ट्रेस दुर्घटना का शिकार हो गईं. हादसे में प्रियंका के चोटें आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2024, 10:40 AM IST
  • शूटिंग पर प्रियंका चोपड़ा हुईं घायल
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
Priyanka Chopra: शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, चेहरे पर लगा था खून, देखें तस्वीर

नई दिल्ली, Priyanka chopra injured: प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म हेड ऑफ स्टेट (Heads of state) की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं. शूटिंग के दौरान सेट पर ही एक्ट्रेस दुर्घटना का शिकार हो गईं. हादसे में प्रियंका के चोटें आई हैं. चेहरे पर लगी चोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में प्रियंका के फेस पर हल्की-फुल्की खरोंच दिखाई दे रही है. प्रियंका ने खुद यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

प्रियंका का हाल हुआ बेहाल

प्रियंका एक बार फिर घायल हो गई हैं. उन्होंने फैंस के साथ सेट पर शूटिंग के दौरान लगी चोट की फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना घायल चेहरा दिखाया है. चेहरे पर काफी खरोंच दिख रही हैं.  चेहरा देखकर लग रहा है कि प्रियंका स्टंट के दौरान बुरी तरह चोटिल हुई हैं.

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो में प्रियंका के चेहरे पर खून की छींटें दिख रहे हैं.  चोट बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन निशान गंभीर है. बता दें कि 'हेड्स ऑफ स्टेट' एक एक्शन मूवी है. प्रियंका इसमें खतरनाक एक्शन सीन्स और स्टंट करते हुए दिखने वाली हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा कुछ समय पहले ही भारत से लौटी हैं.  भारत आने पर कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में आई हैं. एक्ट्रेस के पिछले कई समय से 'जी ले जरा' में काम करने की बात सामने आ रही है. लेकिन यहां वह अपने परिवार के साथ होली का जश्न मनाती दिखी, साथ भाई का रोका अटेंड किया. एक्ट्रेस जल्द ही 'हेड्स ऑफ स्टेट' में दिखेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़