पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए खूब रोईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में बहुत शानदार किरदारों को खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. हालांकि, अब प्रियंका के करियर को लेकर उनकी मां मधु चोपड़ा ने हैरान करने वाला खुलासा किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 8, 2023, 03:05 PM IST
  • कभी फिल्में नहीं करना चाहती थीं मधु चोपड़ा
  • इसलिए पहले कॉन्ट्रैक्ट के वक्त रोई थीं एक्ट्रेस
पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए खूब रोईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी एक खास पहचान हासिल की है. प्रियंका किसी भी किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं. वैसे, शायद ही किसी को पता होगा कि जो प्रियंका आज अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीत रही हैं, वो कभी फिल्मों में आना ही नहीं चाहती थीं. इस बात का खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस का मां मधु चोपड़ा ने किया है.

पढ़ना चाहती थीं Priyanka Chopra

प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. अक्सर देखा गया है कि इस तरह की सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतने के बाद विनर्स फिल्मों की ओर ही रुख कर लेती हैं. हालांकि, प्रियंका का ऐसा कोई प्लान नहीं था. एक्ट्रेस की मां मधु ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि प्रियंका अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती थीं, लेकिन पेरेंट्स के कहने पर उन्होंने भी फिल्मों का रुख कर लिया.

प्रियंका को मिल रहे थे कई ऑफर्स

मधु चोपड़ा ने बताया, 'प्रियंका मुंबई आईं तो उन्हें कई मेकर्स ने फिलमों के ऑफर्स देने शुरू कर दिए, लेकिन उनका कहना था कि वह ये सब करना ही नहीं चाहतीं. वह फिल्मों में काम करने के खिलाफ थी. वो कहती थी कि मुझे पढ़ना है. तब हमने ही कहा था कि ऐसे मौके रोज-रोज नहीं मिलते. हमने उससे कहा कि फिल्में करो. अगर तुम्हें ऐसा लगे कि यह तुम्हारे लिए नहीं है तो तुम वापस आ जाना और अपनी पढ़ाई कर लेना. इसके बाद आखिरकार उसने फिल्मों के ऑफर्स स्वीकार किए.'

सिर्फ मां के लिए साइन किया पहला प्रोजेक्ट

मधु ने इस बात का भी खुलासा किया कि प्रियंका ने जब अपना पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन किया तो उस समय वह काफी रोईं. तब उन्होंने अपनी मां से कहा, 'मैं ये सिर्फ आपके लिए कर रही हूं, क्योंकि आपने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है.' हालांकि, जब उन्होंने कैमरा फेस किया तो उन्हें यह काफी पसंद आया और उन्होंने इसी को अपना करियर बनान का फैसला कर लिया.'

इन फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज 'सिटाडेल' रिलीज हुई है, जिसे काफी पसंद किया गया. इन दिनों एक्ट्रेस 'हेड्स ऑफ स्टेट' टाइटल से बन रही अगली हॉलीवुड फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- सायरा बानो ने किया दिलीप कुमार की उस शर्त का खुलासा, सुनाया सलवार-कमीज़ का किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़