Kriti-Pulkit Wedding: सात जन्म के लिए साथ हुए पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई कपल की वेडिंग फोटो

Kriti-Pulkit Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली फोटो शेयर की है. पिंक लहंगे में कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2024, 02:16 PM IST
  • कृति-पुलकित की शादी की पहली फोटो
  • सात जन्मों के लिए साथ हुए कृति-पुलकित
Kriti-Pulkit Wedding: सात जन्म के लिए साथ हुए पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई कपल की वेडिंग फोटो

नई दिल्ली: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले कुछ दिनों से शादी को लेकर चर्चा में हैं. फरवरी के महीने में कपल की सगाई की खबर सामने आई थी, तब से फैंस को कपल की वेडिंग का इंतजार था. वहीं कपल 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए है. सोशल मीडिया पर कपल की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है. 

दिल्ली में लिए सात फेरे 

पुलकित और कृति की शादी दिल्ली एनसीआर मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में हुई है. कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त थे. कृति और पुलकित ने भारतीय रीति-रिवाज से शादी की है. शादी के दौरान पुलकित ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी हैं. वहीं कृति पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

कपल ने शेयर की वेडिंग फोटो 
कृति और पुलकित ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. लाइट और डार्क पिंक कलर के लहंगे में कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कृति ने पिंक कलर के लहंगे के साथ सिल्वर स्टोन ज्वैलरी कैरी की है. लाइट मेकअप  में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. वहीं पुलकित ग्रीन कलर की शेरवानी में जच रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल की शादी की फोटो वायरल हो रही है.  

5 साल से थे रिलेशनशिप में
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार कपल 5 साल से डेट कर रहे थे. कपल की पहली मुलाकात फिल्म पागलपंती के सेट पर हुई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान कपल एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हुए थे. 

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan के साथ मिलाया फेमस डायरेक्टर ने हाथ, पढ़िए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़