रकुल प्रीत सिंह ने रेड आउटफिट में बिखेरे हुस्न के जलवे, स्टनिंग लुक पर टिकी नजरें

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक के लिए एक्ट्रेस ने रेड आउटफिट कैरी किया है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 04:52 PM IST
    • रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई अदाएं
    • ग्लैमरस दिख रही हैं रकुल प्रीत
रकुल प्रीत सिंह ने रेड आउटफिट में बिखेरे हुस्न के जलवे, स्टनिंग लुक पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब चलाया है. रकुल के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. ऐसे में रकुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं.

रकुल प्रीत सिंह ने किया मदहोश

लेटेस्ट फोटोशूट में रकुल को रेड स्कर्ट और मैचिंग ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शिमरी लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. रकुल ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड हूप ईयररिंग्स और गोल्ड के ब्रेसलेट कैरी किए हैं.

खूबसूरत दिख रही हैं रकुल

इस लुक में रकुल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'इंडियन 2' में देखा जाने वाला है. इसके बाद रकुल 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के बाद पवित्रा पुनिया को आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, पहली बार किया बुरे वक्त का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़