राम गोपाल वर्मा करना चाहते हैं इस एक्टर को Kiss, जानिए क्यों रखते हैं ऐसी ख्वाहिश

राम गोपाल वर्मा ब्रूस ली के बहुत बड़े फैन हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर आज ब्रूस ली जिंदा होते तो वे उनसे क्या सवाल पूछते? ऐसे में एक हलका सा विराम लेकर राम गोपाल वर्मा ने बड़ी बात कह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 06:33 PM IST
  • रामगोपाल वर्मा ने ब्रूस ली की 'एंटर द ड्रेगन' को देखा और उनकी पर्सनैलिटी के दीवाने हो गए
  • रामगोपाल वर्मा कहते हैं कि ब्रूस ली में कुछ अलग बात है वो बाकि मार्शल आर्टिस्ट से अलग हैं
राम गोपाल वर्मा करना चाहते हैं इस एक्टर को Kiss, जानिए क्यों रखते हैं ऐसी ख्वाहिश

नई दिल्ली: राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) फिल्म जगत का वो नाम जिसने मुंबई के अंडरवर्ल्ड को अपनी फिल्मों के जरिए अपने पर्दे पर उतारा. उनकी 'सत्या' और 'सरकार' ऐसी ही फिल्मों का उदाहरण है. उनकी 'निशब्द' और 'नाच' (Nishabd and Naach Movie) जैसी फिल्में उनके बेबाकपन को दिखाती हैं. वो किसी भी तरह की बोल्ड स्टेटमेंट देने से कभी नहीं हिचकते. पहले भी वे अपने कई तरह के बयानों की बदौलत विवादों से घिर चुके हैं. ऐसे में उनका ब्रूस ली को लेकर दिया गया बयान आग की तरह तेजी से हर तरफ फैल रहा है.

क्यों करना चाहते हैं ब्रूस ली को किस

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर आज ब्रूस ली जिंदा होते तो वे उनसे क्या सवाल पूछते? ऐसे में एक हलका सा विराम लेकर राम गोपाल वर्मा कहते हैं कि वो गे तो नहीं है लेकिन ब्रूस ली इकलौते ऐसे लड़के थे जिसे वे किस करना चाहते थे. वो ब्रूस ली को उनके अस्तित्व की वजह से किस करना चाहते थे.

कैसे बने ब्रूस ली के फैन

रामगोपाल वर्मा पहले से ही ब्रूस ली के फैन रहे हैं. जब पहली बार उन्होंने ब्रूस ली की 'एंटर द ड्रेगन' को देखा तो ब्रूस ली की पर्सनैलिटी के दीवाने हो गए. रामगोपाल वर्मा कहते हैं कि ब्रूस ली में कुछ अलग बात है वो बाकि मार्शल आर्टिस्ट से बेहद अलग हैं. 

रामगोपाल वर्मा का अपकमिंग प्रोजेक्ट

फिलहाल राम गोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'लड़की-एंटर द ड्रैगन गर्ल' की प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में मुख्य किरदार में पूजा भालेकर नजर आएंगी. उनके अलावा फिल्म में राजपाल यादव और अभिमन्यु सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें: मिलिंद सोमन संग बोल्ड फोटोशूट पर जब खुलकर बोलीं मधु सप्रे, जाहिर किया पुराना दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़