Animal: रणबीर कपूर ने लगा दी रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा के रिश्ते पर मुहर? एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

Animal: 'एनिमल' के प्रमोशन में व्यस्त रश्मिका मंदाना अचानक से एक बार फिर विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. रणबीर ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगती नजर आ रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 24, 2023, 03:46 PM IST
    • रश्मिका और विजय के रिश्ते की हुई पुष्टि?
    • रणबीर कपूर ने सबके सामने की ऐसी हरकत
Animal: रणबीर कपूर ने लगा दी रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा के रिश्ते पर मुहर? एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से फिल्म के बेसब्री बढ़ गई है. दूसरी ओर रश्मिका के डेटिंग को लेकर भी एक बार फिर से खबरें आने लगी हैं. कहा जा रहा है कि वह सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को डेट कर रही हैं. वहीं, अब रणबीर भी इनके रिश्ते की पुष्टि करते दिखे हैं.

रणबीर ने की रश्मिका-विजय के रिश्ते की पुष्टि

दरअसल, हाल ही में 'एनिमल' के प्रमोशन के लिए रणबीर, रश्मिका और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ नंदामुरी बालाकृष्ण के शो 'अनस्टॉपेबल विद एनबीके' में पहुंचे. इस दौरान विजय देवरकोंडा पर भी चर्चा शुरू हो गई, यह तब हुआ जब नंदामुरी बालाकृष्ण ने 'अर्जुन रेड्डी' और 'एनिमल' के पोस्टर्स दिखाते हुए संदीप और रश्मिका से इन दोनों में से किसी एक फिल्म को चुनने के लिए कहा. तभी रणबीर ने कहा कि वह इनमें से कोई एक चुने. इसके बाद उन्होंने अपनी ओर इशाना करते हुए कहा, 'रील हीरो या' विजय की ओर इशारा करते हुए कहा, 'रियल हीरो?'

विजय से कॉल पर बात करेंगी रश्मिका

उधर नंदमुरी ने संदीप से कहा कि विजय को कॉल करें. रणबीर ने कहा, 'सर, रश्मिका को फोन करने दो, विजय, संदीप का फोन नहीं उठाएगा.' उन्होंने कहा कि बेशक फोन में विजय का नाम मत दिखाओ. रश्मिका को न चाहते हुए भी विजय को कॉल करना पड़ा, हालांकि, उन्होंने एक्ट्रेस का कॉल भी नहीं उठाया, लेकिन तभी विजय का कॉल संदीप के आता है और वह उन्हें फिल्म के लिए बधाई देते हैं. इसके बाद वह फोन रश्मिका के हाथ में दे देते हैं. विजय उनसे पूछते हैं, 'क्या हो रहा है ये?' वहीं, रश्मिका उन्हें बताती है कि फोन स्पीकर पर है.

रणबीर और बालाकृष्ण करते हैं रश्मिका की खिंचाई

इस बीच रणबीर और बालाकृष्ण उनसे पूछते हैं कि वह किससे प्यार करते हैं? विजय, संदीप रेड्डी वांगा का नाम लेते हैं. इस बात पर सभी हंस पड़ते हैं. इसके बाद रश्मिका से 'एनिमल' और 'अर्जुन रेड्डी' के पोस्टर्स में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाता है. हालांकि, एक्ट्रेस होशियारी दिखाते हुए कहती हैं, 'मेरा 'अर्जुन रेड्डी' से इसकी रिलीज का कनेक्शन है इसलिए मेरा 'अर्जुन रेड्डी' से कनेक्शन है और 'एनिमल' मेरी फिल्म है, मुझे ये दोनों पसंद हैं.'

शरमाने लगती हैं रश्मिका

तभी रणबीर और बालाकृष्ण तुरंत उनसे पूछते हैं, 'क्या कनेक्शन है 'अर्जुन रेड्डी' से आपका?' रश्मिका को समझ ही नहीं आता कि वह इस बात का क्या जवाब दें और इस पर वह शरमा जाती हैं. अब एक्ट्रेस के इस रिएक्शन और रणबीर की बातों से से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने आखिरकार रश्मिका और विजय देवरकोंडा के रिश्ते की पुष्टि कर दी है. हालांकि, अब भी रश्मिका या विजय ने साफतौर पर अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है.

ये भी पढ़ें- लड़की जिसे पाने के लिए एक मामूली क्लर्क बन गया सुपरस्टार, पर पूरी होकर भी अधूरी रह गई प्रेम कहानी  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़