VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत!

रणबीर कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह केक पर आग लगाते हुए 'जय माता दी' बोल रहे हैं. अब एक्टर अपनी इसी हरकत के कारण मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 12:30 PM IST
    • रणबीर की बढ़ी मुश्किलें
    • ये हरकत करना पड़ा भारी
VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. जहां एक ओर एक्टर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' की वजह से दर्शकों का खूब प्यार हासिल कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि वह विवादों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में रणबीर के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी गई है. चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला किया है.

वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल, हाल ही में रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसमें एक्टर अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. अब इसी जश्न का एक वीडियो वायरल होने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसमें रणबीर केक पर शराब डालने के लिए उसमें आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन आग लगाने हुए उन्हें 'जय माता दी' बोलते देखा जा रहा है. इसी वजह से कई लोगों ने उन पर सवाल उठाते हुए उन्हें काफी ट्रोल भी किया है. अब खबर आई है कि इस कारण रणबीर के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है.

रणबीर पर लगीं ये धाराएं

खबर है कि रणबीर के खिलाफ एक वकील ने शिकायत दर्ज करवा दी है. एडवोकेट का कहना है कि उनके शराब वाले केक पर आग लगाते हुए 'जय माता दी' बोलने के कारण कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत हुआ है.

अब इसी के चलते रणबीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए (जानबूझकर किसी की रिलीजियस फीलिंग्स का अपमान कर धार्मिक भावनाओं तो ठेस पहुंचाने), 298 (धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए जानबूझकर कोई शब्द इस्तेमाल करना), 500 (मानहानि) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने के लिए कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के अंतर्गत घाटकोपर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है.

पार्टी में शरीक थे ये लोग

गौरतलब है कि कपूर परिवार की इस पार्टी में रणबीर के साथ, आलिया भट्ट, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा, निखिल नंदा, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, रीमा जैन, बबीता कपूर और नीला देवी सहित कई सदस्य इस जश्न का हिस्सा बने.

ये भी पढ़ें- Farooq Sheikh Death Anniversary: सिर्फ 750 रुपये के लिए फारुख शेख ने किया इस फिल्म में काम, 20 साल में मिली फीस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़