Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा बने दूल्हा, दूल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखीं लिन लैशराम

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के फंक्शन से कई फोटोज और वीडियोज सामने आने लगी हैं. दुल्हन के लिबास में लिन बेहद खूबसरत दिख रही हैं. वहीं, दूल्हा बन रणदीप भी जच रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 06:38 PM IST
    • रणदीप और लिन की फोटोज हुईं वायरल
    • बेहद खूबसूरत दुल्हन बनी लिन लैशराम
Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा बने दूल्हा, दूल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखीं लिन लैशराम

नई दिल्ली: Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा बनी हुई है. अब 29 नवंबर, बुधवार को एक्टर दूल्हा बन गए हैं. 47 की उम्र में एक्टर अपनी 37 साल की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर रहे हैं. काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर इनकी शादी की खबरें मीडिया में आती रहती थीं. अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ा दिया है. अब इनकी शादी की पहली फोटो भी सामने आने लगी है.

मैतेई रीति-रिवाजों से हो रही है शादी

रणदीप और लिन लैशराम मणिपुर के इम्फाल में सात फेरे लेने के लिए तैयार है. अब कुछ ही देर में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अब इनकी शादी की कई वीडियोज भी सामने आने लगी हैं.

यहां रणदीप सफेद धोती-कुर्ता पहने दूल्हे बने नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने सिर पर पगड़ी सजाई है. रणदीप और लिन पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं लिन

दुल्हन लिन लैशराम की फोटो भी सामने आ गई है. उन्होंने अपने इस खास दिन के लिए खूबसूरत रेड कलर का लहंगा चुना.

इसके साथ उन्होंने हैवी गोल्ड की ज्वेलरी कैरी की है. दुल्हन बनकर लिन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अभी से उनका ये ब्राइडल लुक वायरल होने लगा है.

करीबी लोग ही हुए शामिल

फिलहाल धीरे-धीरे मेहमान इनकी शादी के वेन्यू पर पहुंच रहे हैं. कपल की शादी में परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों को ही शरीक किया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणदीप-लिन की शादी के खाने में मणिपुर के स्ट्रीट फूड का स्वाद चखने को मिलेगा. बीती रात ही इनकी प्री-वेडिंग की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Animal: रिलीज से पहले ही रणबीर कपूर की फिल्म को लगा तगड़ा झटका, CBFC ने इस सीन्स और डायलॉग्स पर चलाई कैंची!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़