Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा रानी मुखर्जी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. तो चलिए इस खास मौके पर आपको एक्ट्रेस की रियल लाइफ से जुड़े किस्से बताते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2024, 08:28 AM IST
  • 46 साल की हुईं रानी मुखर्जी
  • कई सितारों के साथ जुड़ा एक्ट्रेस का नाम
Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

नई दिल्ली:Rani Mukerji Birthday: अपने दमदार किरदारों से लोगों का दिल जीतने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हमेशा से ही प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रही हैं. रानी मुखर्जी  ने 21 अप्रैल 2014 को इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ गुपचुप शादी की थी. हालांकि शादी से पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स के साथ रानी का नाम जुड़ चुका है. 

रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी काफी पॉपुलर है. दोनों ने 'युवा','बंटी और बबली' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन डेटिंग कर चुके हैं. इतना ही नहीं अभिषेक की मां जया को भी रानी काफी पसंद थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया. दोनों की राहें जुदा हो गईं. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के अलग होने की वजह ऐश्वर्या राय को माना जाता है.

रानी मुखर्जी-गोविंदा

फिल्म 'हद कर दी आपने' के सेट पर रानी मुखर्जी और गोविंदा पहली बार मिले थे. इस फिल्म में काम करते-करते दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस समय गोविंदा को रानी के रूम में नाईट ड्रेस में भी स्पॉट किया जा चुका था. यह नजारा किसी और ने नहीं बल्कि एक जर्नलिस्ट ने खुद देखा था, जब वह एक्ट्रेस से मिलेन उनके घर गए थे. लेकिन दोनों ने कभी रिश्ते को दुनियां के सामने नहीं माना और अलग हो गए.

रानी मुखर्जी-आमिर खान

रानी मुखर्जी और आमिर खान ने पहली बार 'गुलाम' फिल्म में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया था. फिल्म करने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में रानी और आमिर की नजदीकियों के किस्से आने लगे थे. इसी वजह से आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना के रिश्ते में भी खटास आ गई थी. रानी खुद कई बार आमिर खान को अपना क्रश बता चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Choli Ke Peeche Recreate: करीना कपूर ने सिजलिंग अंदाज में दी माधुरी दीक्षित को टक्कर, अदाएं देख थम जाएंगी सांसे!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़