Choli Ke Peeche Recreate: करीना कपूर ने सिजलिंग अंदाज में दी माधुरी दीक्षित को टक्कर, अदाएं देख थम जाएंगी सांसे!

Crew New Song Choli Ke Peeche Out: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनोन स्टारर फिल्म 'क्रू' (Crew) को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है. इस बीच फिल्म का नया गाना चोली के पीछे रिलीज हो गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 20, 2024, 11:18 PM IST
    • फिल्म 'क्रू' का चोली के पीछे गाना हुआ रिलीज
    • गाने में करीना कपूर के लुक और अदाओं ने लूटा दिल
Choli Ke Peeche Recreate: करीना कपूर ने सिजलिंग अंदाज में दी माधुरी दीक्षित को टक्कर, अदाएं देख थम जाएंगी सांसे!

नई दिल्ली: Crew New Song Choli Ke Peeche Out: 31 साल पहले एक फिल्म आई थी 'खलनायक' का गाना चोली के पीछे आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है. अब साल 2024 में ये गाना फिर से रीक्रिएट किया गया है और इस बार माधुरी को करीना कपूर ने टक्कर दे रही हैं. 'क्रू' के मेकर्स ने 20 मार्च को इसे रिलीज कर दिया है और ये ट्रेंड होने लगा है. 'क्रू' फिल्म में करीना कपूर के अलावा तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. इसका डायरेक्शन राजेश कृष्णनन ने किया है और एकता कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

चोली के पीछे गाना रिलीज 

फिल्म क्रू (Crew) का नया गाना चोली के पीछे (Choli Ke Peeche) सामने आ गया है. फिल्म के मेकर्स और करीना कपूर ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस गाने में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपनी अवाज दी है. बता दें, ये गाना संजय दत्त की फिल्म  ‘खलनायक’ से लिया गया है जो साल 1993 में रिलीज हुई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIPS (@tips)

करीना कपूर या माधुरी

खलनाक फिल्म के इस गाने को फिल्म के माध्याम से नए वर्जन के साथ पेश किया गया है. इस गाने में करीना कपूर खान पिंक रेशमी साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने के रियल वर्जन की बात करें तो उसमें नीना गुप्ता और डांस क्वीन माधुरी दीक्षित गजब का डांस  करती नजर आई थीं. पुराने गानों में एक्ट्रेस राजस्थानी अंदाज घाघरा चोली पहने दिखीं थीं. हालांकि, नए वर्जन में करीना ने कुछ खास डांस नहीं किया है, लेकिन अपनी अदाओं से सबको घायल कर रही हैं. इस गाने को इला अरुण ने अपने शानदार अवाज में गाया था. 

ये भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेता Annu Kapoor के साथ हुई करोड़ो की लूट, सीए और इनवेस्टमेंट कंसल्टेंट हुए फरार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़