'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई, थिएटर में उमड़ी भीड़

जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म ने रिलीज के दो दिन बाद 27 करोड़ की कमाई की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2023, 09:25 PM IST
  • फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कमाई
  • दो दिन में 27.15 करोड़ रुपये की कमाई की
 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई, थिएटर में उमड़ी भीड़

नई दिल्ली: निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने फिल्म रिलीज होने के दो दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 27.15 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

फिल्म की कमाई 
जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी 'धर्मा प्रोडक्शन' ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए. कंपनी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "फिल्म को सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

फिल्म ने कमाए 27 करोड़ 
" धर्मा प्रोडक्शन के मुताबिक, "फिल्म ने पहले दिन 11.10 करोड़ रुपये तथा दूसरे दिन 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कमाई का कुल आंकड़ा 27.15 करोड़ रुपये हो गया." सिंह और आलिया के अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिका में हैं. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिव्यू 
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खास बज देखने को नहीं मिल रहा है. यूजर्स को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई हैं. फिल्म की कहानी करण जौहर की पुरानी फिल्मों की कहानी जैसी है. लेकिन लोगों को आलिया भट्ट की एक्टिंग बेहद अच्छी लगी है. 

इनपुट- भाषा 

 

इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़