Animal के करवा चौथ सीन पर उड़ा था रश्मिका मंदाना का खूब मजाक, एक्ट्रेस के जवाब देते हुए बताया सेट का माहौल

रश्मिका मंदाना को रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में निभाए गए उनके किरदार के लिए दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया. हालांकि, कुछ सीन्स के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सबकी बोलती बंद कर दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2024, 12:52 PM IST
    • रश्मिका को किया गया ट्रोल
    • एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब
Animal के करवा चौथ सीन पर उड़ा था रश्मिका मंदाना का खूब मजाक, एक्ट्रेस के जवाब देते हुए बताया सेट का माहौल

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट की जा रही हैं. पिछली बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में बेबाक और बेहतरीन अंदाज में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए शानदार कारोबार किया. हालांकि, वहीं, दूसरी ओर फिल्म के कुछ सीन्स पर विवाद हुआ तो कुछ पर लोगों ने खूब मजाक बनाया. रश्मिका को फिल्म के करवाचौथ वाले सीन पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिस पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आ गया है.

रश्मिका मंदाना ने दिया रिएक्शन

हाल ही में नेहा धूपिया के शो में रश्मिका ने 'एनिमल' के अपने इस डायलॉग पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की थी और फिल्म की पूरी टीम को यह बहुत पसंद भी आया था. रश्मिका ने कहा, 'मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है जब महिलाओं को उनकी बॉडी की वजह से ट्रोल किया जाता है. हालांकि, लोगों ने मुझे मेरी फिल्म के कारण ट्रोल किया है. डायलॉग्स बोलते समय मेरे चेहरे के जो एक्सप्रेशन्स थे उसे लेकर किया, लेकिन मुझे पता है मेरी परफॉर्मेंस कैसी रही. मैंने 5 महीने पहले परफॉर्म किया था.'

सेट पर बजी थीं तालियां

रश्मिका ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'करवाचौथ वाला वो सीन 9 मिनट लंबा था. सेट पर सभी को वह बेहद पसंद आया और सभी ने तालियां बजाई. हालांकि, जब ट्रेलर रिलीज किया गया तो लोगों ने उस पर मजाक बनाना शुरू कर दिया. क्या मैं बबलिंग कर रही थी? आपको पता होता है कि आपने क्या शूट किया है, लेकिन लोगों को यह नहीं बता. मुझे इस पर लोगों से बात करनी होगा और जाना होगा कि आखिर चल क्या रहा है.'

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. फिलहाल तो फैंस उनकी 'पुष्पा 2- द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें 'रेनबॉ', 'द गर्लफ्रेंड' और 'छावा' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- बेहद गरीबी में बीता रश्मिका मंदाना का बचपन, घर का किराया देना भी हो जाता था मुश्किल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़