तुनिषा के अंतिम संस्कार में पैपराजी को देख रीम शेख का खौला खून, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Reem Sheikh: बीते दिन तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार हुआ, इस दौरान उनकी मां बेहोश हो गई थी. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख एक्ट्रेस रीम शेख का पारा चढ़ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 11:13 AM IST
  • पैपराजी पर नाराज हुईं रीम शेख
  • एक्ट्रेस का सेशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल
तुनिषा के अंतिम संस्कार में पैपराजी को देख रीम शेख का खौला खून, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने शो के सेट पर सुसाइड कर ली थी. उनकी मौत से न केवल उनकी फैमिली बल्कि फ्रेंड्स फैंस भी सदमे में हैं. बीते दिन तुनिषा का पार्थिव शरीर पंचतत्वों में विलीन हो गया. इस दौरान उनके परिवार सहित इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स और को-स्टार वहां मौजूद रहे. इस बीच दिवंगत एक्ट्रेस की मां की बेहोशी की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर एक्ट्रेस और तुनिषा की क्लोज फ्रेंड रीम शेख ने नाराजगी व्यक्त की है.

पैपराजी पर निकाला गुस्सा

रीम शेख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. नोट शेयर कर उन्होंने कहा कि वह पैपराज़ी को वहां देखकर हैरान थी, जो दुख की घड़ी में बेहोश तुनिषा की मां का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे. रीम ने कहा कि लोगों को एकांत में अपनों का शोक भी नहीं मनाने देना बहुत अपमानजनक है. उन्होंने कहा कि अपनी लविंग फ्रेंड तुनिषा का जाना उनके लिए कितना दिल तोड़ने वाला है.

मां हो गई थीं बेहोश

बता दें कि अंतिम संस्कार के समय, तुनिषा शर्मा की मां फूट-फूटकर रो रही थी और अंतिम क्रियाओं की रस्मों के बीच वह बेहोश हो गई थीं.

सिद्धार्थ निगम और कंवर ढिल्लों की हेल्प से अनुष्ठान समाप्त होने तक उन्हें संभाले रखा गया. बाद में शिविन, कंवर, सिद्धार्थ और विशाल उन्हें कार तक ले गए क्योंकि उनकी हालत बहुत खराब थी.

अब्बास-मस्तान भी पहुंचे थे

रीम समीर समेत कई अन्य क्लोज फ्रेंड्स और को एक्टर्स शिविन नारंग, सिद्धार्थ निगम, रोशनी वालिया, कंवर ढिल्लों, सुरभि, समृद्धि तुनिषा के अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहे. यहां तक ​​कि फिल्म निर्माता, अब्बास-मस्तान ने भी तुनिषा के आवास पर पहुंचकर उन्हें अंतिम विदाई दी थी.

ये भी पढ़ें- तुनिशा के बाद अब लीना नागवंशी ने की सुसाइड, घर पर फांसी लगाकर दी जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़