सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की फोटो, वायरल हुआ पोस्ट

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हंसती हुई तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर रिया का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 21, 2024, 06:47 PM IST
  • सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर
  • रिया ने शेयर की फोटो
सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की फोटो, वायरल हुआ पोस्ट

नई दिल्ली:  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उन्हें उनकी जयंती पर याद किया. सुशांत ने जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. अभिनेता के निधन ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुशांत की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर साझा की.

शेयर की फोटो 
एक्ट्रेस ने इसे रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया.घटना के बाद, सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था.

सुशांत करियर 
सुशांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'पवित्र रिश्ता' से की थी. उन्होंने 'काई पो छे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' में अपने परफॉर्मेंस से स्टारडम हासिल किया. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' थी, जो उनके मरणोपरांत रिलीज हुई थी

रिया चक्रवर्ती 
सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के लिए समय बेहद कठिन था. उस दौरान रिय चक्रवर्ती को सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने जेल में बिताए समय के बारे में बताया था. 

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़