Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

Kim Sharma Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दें कि किम फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर लाइम लाइट बटोरती हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 21, 2024, 10:50 AM IST
  • 44 साल की हुई किम शर्मा
  • फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स के रहते हैं चर्चे
Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

नई दिल्ली:Kim Sharma Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा ने अपने करियर में से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. फिल्मी दुनिया में आने से पहले वह एक मॉडल थीं. इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं पर ज्यादा कमाल न दिखा पाई. एक्टिंग से ज्यादा उनके अफेयर्स के किस्सों के चर्चे होने लगे.

विजय यूडी

किम शर्मा को'मोहब्बतें' फिल्म की शूटिंग के दौरान विजय यूडी यानी युधिष्ठिर से प्यार हो गया. किम और युधिष्ठिर डेट करने लगे थे. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया. साल 2003 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

युवराज सिंह

दिल टूटने के बाद साल 2003 में ही किम शर्मा की एंट्री क्रिकेटर युवराज सिंह के दिल में हो गई. दोनों ने डेट करना शुरू किया. युवराज के साथ किम लंबे समय तक रिश्ते में रही थीं. साल 2004 के दौरान युवराज सिंह और किम शर्मा का अफेयर लाइम लाइट में रहा. चार साल तक डेट करने के बाद दोनों 2007 में अलग हो गए.

कैरलॉस मैरिन

किम शर्मा अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड कैरलॉस मैरिन के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहीं. किम शर्मा ने कैरलॉस मैरिन को भी डेट किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने सगाई तक कर ली थी और शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन दोनों की सगाई टूट गई, पर वजह सामने नहीं आई.

अली पुंजानी से प्यार फिर शादी

साल 2010 में किम शर्मा ने केनिया बेस्ड बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की थी. इस खबर ने सबको चैंका दिया. अली पुंजानी पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे, लेकिन किम शर्मा से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को डिवोर्स दे दिया था. हालांकि, किम शर्मा का यह रिश्ता भी छह साल बाद टूट गया.

हर्षवर्धन राणे

शादी टूटने के बाद किम शर्मा चार साल छोटे अभिनेता हर्षवर्धन राणे को भी डेट किया. दोनों को एक साथ कई बार कैमरे में कैद किया गया. दो साल तक दोनों का रिश्ता चला फिर आपस में हो रहे झगड़े के कारण दो साल बाद ही ब्रेकअप कर लिया.

अमित साध

किम शर्मा का नाम अमित साध के साथ भी जोड़ा जा चुका है. किम को अमित को गोवा में साथ देखा गया था, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. दोनों के लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन इस बीच अमित साध ने इन खबरों को अफवाह करार दिया था.

लिएंडर पेस

बार-बार दिल टूटने के बाद किम का दिल लिएंडर पेस पर आया. अभिनेत्री किम शर्मा ने 2021 में ऑफिशियली ऐलान किया था कि वह लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं. किम शर्मा, लिएंडर पेस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती थी. लेकिन आखिरकार फिर से एक्ट्रेस का दिल टूट गया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. 

ये भी पढ़ें- Merry Christmas के बाद किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कैटरीना कैफ? करियर को आगे ले जाने पर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़