फोटोशूट के लिए ऋचा चड्ढा ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पिछले लंबे वक्स से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वक्त के साथ बी टाउन की ये एक्ट्रेस और हसीन होती जा रही है. अब एक बार फिर से ऋचा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 04:52 PM IST
  • ऋचा चड्ढा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • एक्ट्रेस ऋचा के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए होश
फोटोशूट के लिए ऋचा चड्ढा ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस अली फजल (Ali Fazal) संग शादी से पहले काफी बोल्ड हो गई हैं. पिछले लंबे वक्त से ऋचा अपने सिजलिंग और हॉट लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं. वक्त के साथ बी टाउन की ये एक्ट्रेस और हसीन होती जा रही है. अब एक बार फिर से ऋचा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इस बार फोटोशूट के लिए उन्होंने पिंक कलर की शिमरी डीपनेक ड्रेस को चुना है. 

ऋचा चड्ढा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी अदाकारी के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. उन्होंने अपने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने अपनी बेबाकी से भी हमेशा लोगों को हैरान किया है. ऋचा के चाहने वाले आज दुनियाभर में हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब फिर से ऋचा के बोल्ड अवतार ने होश उड़ा दिए हैं. 

ऋचा चड्ढा ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ऋचा चड्ढा डीपनेक पिंक कलर की शाइनी ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए ऋचा ने स्मोकी मेकअप किया है और हैंगिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

इस लुक में वह वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी ऋचा 

ऋचा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह फिल्म 'फुकरे 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनका भोली पंजाबन वाला रूप देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन बेबाक हुईं इलियाना डिक्रूज, 35 की उम्र में कर्वी फिगर से उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़