35 की उम्र में टू-पीस पहन बेबाक हुईं इलियाना डिक्रूज, कर्वी फिगर से उड़ाए होश

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्हें टू-पीस पहने बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 05:42 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज का फिर बोल्ड अवतार दिखा है
  • इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.
35 की उम्र में टू-पीस पहन बेबाक हुईं इलियाना डिक्रूज, कर्वी फिगर से उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) पिछले कुछ समय कम ही फिल्मों के कारण चर्चा में हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसका एक खास कारण इलियाना की बोल्डनेस है. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार इलियाना ने अपने हॉट लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Ileana D'cruz ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस को मल्टीकलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां उन्होंने सनग्लासेस पहने हुए हैं और नो-मेकअप लुक में सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस फोटो में सभी की नजरें एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर टिक गई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं इलियाना

इलियाना इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उन्हें हॉट और स्टनिंग बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, लोग उनके इस सिजलिंग लुक को देख काफी हैरान भी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

कुछ ही घंटों में इलियाना की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

इन फिल्मों में दिखेगी इलियाना

इलियाना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय से वह अपकमिंग फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. इसके बाद एक्ट्रेस शीर्षा गुहा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइल्टड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अब रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन तोड़ दी सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़