जापानी हुए RRR के फैन, टिकटों के लिए छिड़ी लोगों में जंग

RRR tickets in Japan: आरआरआर को लेकर दीवानगी इस कदर बढ़ी है कि सिनेमाघरों में टिकट को खरीदने के लिए लोगों ने हद पार कर दी. ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म की ही चर्चा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 09:56 PM IST
  • RRR ने किया जापानियों को इंप्रेस
  • टिकट खरीदने के लिए जमा हुई भीड़
जापानी हुए RRR के फैन, टिकटों के लिए छिड़ी लोगों में जंग

RRR in Japan: एसएस राजामौली की RRR पूरी दुनिया में कामयाबी के झंडे गाड़ रही है. दुनियाभर के लोगों को नाटू-नाटू पर नचाकर एसएस राजामौली जापानियों के दिलों में भी जगह बना चुके हैं. इस वक्त फिल्म जापान में तहलका मचा रही है. वहां के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए फिल्म बिलकुल तैयार है.

फैंस ने किया सर्वर क्रैश

सोशल मीडिया पर तेजी से फैंस के ट्वीट वायरल हो रहे हैं. फैन क्लब ने इस ट्वीट में जानकारी दी है. जापान में फिल्म RRR का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. लोग फिल्म के टिकट बुक करने के लिए तेजी कर रहे हैं.टिकटों के लिए मारामारी मची हुई है. टिकट बुकिंग की वजह से तकरीबन सभी सिनेमाघरों के सर्वर तक क्रैश हो गए हैं.

अवॉर्ड्स की लगी लाइन

फिल्म RRR ने सिएटल क्रिटिक्स अवॉर्ड 2023 में सिनेमैटोग्राफी और जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का ्वॉर्ड मिला. वहीं गोल्डन ग्लोब्स में नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजन सॉन्ग का अवॉर्ड मिला. फिल्म को मिल रही इस लोकप्रियता से भारतीयों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.

ऑस्कर जीतने की तैयारी

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 903.68 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं विदेशों में फिल्म ने 221.32 करोड़ रुपए कमाए. ऐसे में ऑस्कर में नॉमिनेशंस में जगह बनाने वाली फिल्म पर काफी लोगों की उम्मीदें टीकी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़