इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

ग्लोबन आइकन बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी फिल्म ‘जॉयलैंड’ देखी. वह फिल्म से काफी इंप्रेस हुई हैं और पूरी टीम की तारीफ भी की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 11:12 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट हुआ वायरल
  • पाकिस्तानी फिल्म आई एक्ट्रेस को पसंद
इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

नई दिल्ली: पाकिस्तानी फिल्म ‘जॉयलैंड’ को अपने देश में ही कई ट्रॉयल्स और ट्रिब्यूलेशन का सामना करना पड़ा था. ‘जॉयलैंड’ पाकिस्तान की ऐसी पहली फिल्म है जिसे ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. इन सबके बीच ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने भी इस पाकिस्तानी फिल्म को इंजॉय किया और लोगों से भी देखने को कहा.

पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पाकिस्तानी फिल्म की तारीफ की. उन्होंने एक एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है. इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा है, '# जॉयलैंड इज ट्रूली ए जॉय टू वॉच. इस कहानी को जीवंत करने के लिए पूरी टीम को बधाई. इसे जरूर देखना चाहिए.'

ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट हुई फिल्म

बता दें कि 92 देशों और क्षेत्रों की फिल्में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगिरी में शामिल थीं. "जॉयलैंड" उन 15 फिल्मों में शामिल है, जिन्हें बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म सम्मान के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है.

बता दें कि एकेडमी की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक भारत की "छेल्लो शो" भी इस लिस्ट में शामिल है. ‘जॉयलैंड’ ने कान फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड जीता था.

‘जॉयलैंड’ की क्या है कहानी

इस फिल्म की कहानी एक पितृसत्तात्मक परिवार की दास्तां बयां करती है, जो फैमिली को आगे बढ़ाने के लिए एक बेटे का जन्म चाहते हैं. परिवार का सबसे छोटा बेटा चुपके से इरोटिक डांस थियेटर में शामिल हो जाता है और उसे एक ट्रांस महिला से इश्क हो जाता है और यही से शुरू होती है असल स्टोरी. फिल्म में सानिया सईद,अली जुनेजो, अलीना खान, सरवत गिलानी, रस्टी फारूक, सलमान पीरजादा और सोहेल समीर जैसे कलाकार हैं. इसे अपूर्व गुरु चरण, सरमद सुल्तान खूसट और लॉरेन मान द्वारा निर्मित किया गया है. बता दें कि पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड द्वारा मंजूरी दिए जाने के बाद भी इस फिल्म को "ज्यादा आपत्तिजनक कंटेंट" की वजह से "अप्रमाणित" घोषित किया गया था.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: दुबई में हुई मुलाकात...फोन पर हुई बात और अबु सलेम पर दिल हार बैठी मोनिका बेदी, दिलचस्प है कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़