प्रेग्नेंसी में भी Rubina Dilaik का दिख रहा स्टाइलिश लुक, ऑल ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Rubina Dilaik look: छोटे पर्दे की शक्ति यानी रुबीना दिलैक इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. इस दौरान उनके खूब स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहे हैं. हाल में एक बार फिर उन्होंने अपना नया फोटोशूट शेयर कर हंगामा मचा दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 26, 2023, 01:21 PM IST
  • रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटोज
  • स्टाइलिश लुक में दिखीं मॉम टू बी
प्रेग्नेंसी में भी Rubina Dilaik का दिख रहा स्टाइलिश लुक, ऑल ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

नई दिल्ली:Rubina Dilaik look: टीवी की छोटी बहू उर्फ रुबीना दिलैक ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया हैं. जिसके बाद से एक्ट्रेस के एक के बाद एक नए लुक्स सामने आ रहे हैं. रुबीना जमकर कैमरे के सामने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही है. ट्रोलिंग के बाद भी एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक्स शेयर करने से पीछे नहीं हटी.

रुबीना दिलैक की फोटो

प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस स्टाइलिश ब्लैक फिटेड बॉडीकॉन पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ऑल ब्लैक बॉडीकॉन के साथ लेदर जैकेट पेयर कैरी की थी, जिसमें वे काफी कूल और फैशनेबल लग रही थीं. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ सॉफ्ट कर्ल हेयर, लाइट ब्लश मेकअप और फीदर ईयररिंग्स पहने थे.  तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मामाकाडो वाइब्स...

फैंस कर रहे कमेंट

प्रेग्नेंसी में रुबीना दिलैक के स्टाइल और एलीगेंस लुक्स को नेटिजन्स काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "रुबी आप बहुत गॉर्जियस लग रही हैं." एक अन्य ने लिखा, "भगवान आपकी बाकी के प्रेग्नेंसी फेज और डिलीवरी आसान बनाए."

फैशन गोल्स कर रहीं सेट छोटी बहू

19 सितंबर, 2023 को रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर  लॉस एंजिल्स में अपने वेकेशन से अभिनव शुक्ला के साथ अमेजिंग तस्वीरें शेयर की थी. अपने डे आउट के लिए, रूबीना ने ब्लू कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस कैरी की थी जिसमें वे काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं. वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस के लगातार नए-नए लुक देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा Chunky Panday को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये क्यूट तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़