एक हिट को तरसे सलमान खान ने थामा इस साउथ डायरेक्ट का हाथ, 25 साल बाद करण जौहर संग भी करेंगे काम!

सलमान खान अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस बार उनकी फिल्म में साउथ का तड़का भी देखने को मिल सकता है. उन्होंने अगली हिट के लिए खास तैयारी कर ली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 8, 2023, 12:37 PM IST
  • सलमान खान फिर करेंगे दमदार एक्शन
  • विष्णु वर्धन ने संभालेंगे निर्देशन की कमान
एक हिट को तरसे सलमान खान ने थामा इस साउथ डायरेक्ट का हाथ, 25 साल बाद करण जौहर संग भी करेंगे काम!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले करीब 3 दशकों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. अपने लंबे करियर में एक्टर ने एक से एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. एक वक्त था जब सलमान को हिट फिल्मों की कुंजी कहा जाता था. हालांकि, पिछले कुछ समय से सलमान कोई हिट फिल्म नहीं दे पा रहे हैं. फैंस बेसब्री से सलमान को एक अच्छी कहानी में देखने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अब खबर आई है कि सलमान ने अगली हिट के लिए एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) से हाथ मिला लिया है.

25 साल बाद साथ आएंगे Salman Khan- Karan Johar

बता दें कि सलमान और करण ने पिछली बार 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में साथ काम किया था. अब 25 साल बाद दोनों की जोड़ी बनने जा रही है. हालांकि, खबरों की माने तो करण जौहर इस फिल्म को सिर्फ प्रोड्यूस ही करेंगे. वहीं, फिल्म के निर्देशन की कमान मशहूर साउथ डायरेक्टर विष्णु वर्धन संभालने जा रहे हैं. विष्णु इससे पहले बॉलीवुड फिल्म 'शेरशाह' भी डायरेक्ट कर चुके हैं.

पिछले 6 महीनों से चल रही हैं बातचीत

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान की इस फिल्म में जबरदस्त एक्टर देखने को मिलने वाला है. कहा जा रहा है कि सलमान, करण और विष्णु पिछले करीब 6 महीनों से इस प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं, जो अब अपने फाइनल मोड़ पर आ चुकी है. अगर सब ठीक रहा तो कुछ महीनों में सलमान इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे.

सलमान को करना होगा खुद पर काम

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान को खुद पर भी काफी काम करना होगा. उन्हें अपने लुक के लिए भी खास ट्रेनिंग की जरूरत पड़ सकती है. वहीं, खबरों की माने तो सलमान खान की ये अनटाइटल फिल्म 2024 में क्रिसमस के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं सलमान

गौरतलब है कि सलमान खान इस समय अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक बार फिर एक्टर कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में इमरान हशमी भी दमदार अंदाज में दिखेंगे. वहीं, शाहरुख खान का कैमियो रोल भी फिल्म में देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: इस एक्ट्रेस ने जताई राहुल गांधी से शादी की इच्छा, लेकिन रख दी ये शर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़