Bigg Boss 17: खानजादी पर भड़के सलमान खान, कटरीना कैफ ने पकड़ा भाईजान का हाथ

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में सलमान खान खानजादी पर काफी गुस्सा होते हैं. गुस्सा बढ़ता देख कैटरीना कैफ का हाथ पकड़ लेती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2023, 02:48 PM IST
  • खानजादी पर गुस्सा हुए सलमान खान
  • कैटरीना कैफ ने ऐसा कराया शांत
Bigg Boss 17: खानजादी पर भड़के सलमान खान, कटरीना कैफ ने पकड़ा भाईजान का हाथ

नई दिल्ली:   बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान ने मेहमान कैटरीना कैफ के सामने मन्नारा चोपड़ा के साथ लड़ाई को लेकर खानजादी को डांट लगाई, जिसके बाद एक मजेदार और खुशी भरा पल एक गंभीर स्थिति में बदल गया.  ऐसे में सलमान खान ने खानजादी पर गुस्सा किया है. सलमान खान का गुस्सा बढ़ता देख कैटरीना कैफ ने भाईजान को शांत कराया है. 

खानजादी और मन्नारा की हुई बहस 
बिग बॉस के नवीनतम एपिसोड में कैटरीना अपनी फिल्म टाइगर 3 का प्रचार करने और दिवाली मनाने के लिए वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान उपस्थित हुईं. खानजादी की कैटरीना कैफ के सामने मन्नारा से तीखी नोकझोंक हुई. जबकि अन्य ने उसे दिवाली के अवसर पर ऐसा नहीं करने को कहा, लेकिन वह अपनी बात पर कायम रही.

सलमान खान ने लगाई फटकार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने हस्तक्षेप किया और अतिथि के सामने खानजादी के व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना की. सलमान ने कहा, खानजादी आपको सिर्फ लड़ना-झगड़ना है क्या इस घर में? कैटरीना यहां दिवाली पर आई हैं,और यह चल रहा है इस घर में, यह बकवास है.

खानजादी ने दिया जवाब 
खानजादी ने जवाब दिया: सर, वह मेरी पीठ पीछे बात कर रही है. गुस्से में सलमान ने कहा, यार तू मुझे माफ कर दे खानजादी. बक बक चालू ही रहती है आपकी. घर पर भी ऐसी ही हो क्या? लाइन या लिमिट क्रॉस ना करें यहां पर कोई.

इसे भी पढ़ें- अफेयर की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda मनाई दिवाली! फोटो ने खोली पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़